- विज्ञापन -

Latest Posts

Pakistan में बिजली गुल के लिए आवाम ठहरा रहे Mission Majnu को जिम्मेदार, सोशल मीडिया पर मीम्स की लगी लाइन

Pakistan: पाकिस्तान में तंगहाली और आर्थिक संकट के बाद अब बिजली संकट खड़ा हो गया है। बता दें कि, पाकिस्तान में सोमवार को नेशनल इलेक्ट्रिसिटी ग्रिड में खराबी आ गई थी जिसके कारण पाकिस्तान का एक बड़ा हिस्सा दिन में ही अंधेरे में पहुंच गया। बिजली संकट के कारण पाकिस्तान के इस्लामाबाद, कराची और पेशावर शहर के 22 जिलों में बिजली की सप्लाई रुक गई थी जिसके कारण वहां 22 घंटे तक बिजली गुल रही।

मिशन मजनू को ठहराया जिम्मेदार

पाकिस्तान के लोग इस चीज के लिए मैनेजमेंट को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं परंतु कुछ लोग सोशल मीडिया पर इसे बॉलीवुड से जोड़ रहे हैं। बता दें कि, पाकिस्तान की आवाम इसे मिशन मजनू के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा को जिम्मेदार ठहरा रही हैं। ट्विटर पर कई लोग इससे जुड़े मिम्स भी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मिशन मजनू का मकसद तो पाकिस्तान का न्यूक्लियर प्लांट उड़ाना था लेकिन वह धोखे से वहां का इलेक्ट्रिसिटी ग्रिड या प्लांट उड़ा गया। मिशन मजनू के मिम्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

Also Read: इस देश के राष्ट्रपति होंगे गणतंत्र दिवस 2023 समारोह में मुख्य अतिथि, जानिए आमंत्रण के पीछे क्या है मुख्य वजह

मिशन मजनू की कहानी

मिशन मजनू की कहानी की बात की जाए तो, इस फिल्म में मुख्य किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं। भजनों में सिद्धार्थ मल्होत्रा 19 के अवसर हैं वह पाकिस्तान के आईटी मी मंसूबों को नाकाम करने के लिए पाकिस्तान जाते हैं और वही उन्हें एक पाकिस्तानी लड़की से इश्क हो जाता है। इश्क होने के बावजूद वह अपने मिशन को नहीं भूलता और उसे पूरा करने के लिए लगा रहता है।

ये भी पढ़ें: CM Bhagwant Mann का किशोर छात्रों को एक और उपहार,अब उच्च शिक्षण संस्थानों का कर सकेंगे अनुभव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल