शुक्रवार, जून 21, 2024
होमविदेशPakistani People React on Lucknow Airport: लखनऊ एयरपोर्ट को देखकर छूटे पाकिस्तानियों...

Pakistani People React on Lucknow Airport: लखनऊ एयरपोर्ट को देखकर छूटे पाकिस्तानियों के पसीने, कहा ‘भारत हमसे हर चीज में आगे’.., जानें डिटेल

Date:

Related stories

Pakistani People React on Lucknow Airport: भारत आए दिन नए मुकाम हासिल कर रहा है। हाल में चालू हुए लखनऊ एयपोर्ट का टर्मिनल- 3 अपनी वर्ल्ड सुविधा को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी को लेकर पाकिस्तान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक शख्स ने लखनऊ एयपोर्ट का एक वीडियो दिखाता है और वहां के आवाम से सवाल पूछता है कि यह एयपोरट कहा का है। चलिए आपको बताते है इससे जुड़ी कुछ खास बातचीत।

पाकिस्तानियो ने कहा भारत तरक्की कर रहा है

डेली स्वैग नाम के यूटूब चैनल ने यह वीडियो डाली है। शख्स ने वहां खड़े एक व्यक्ति से सवाल पूछा कि “जो मैने आपको वीडियो दिखाई क्या आपको लगा था कि यह इंडिया हो सकता है”। इसका जवाब देते हुए व्यक्ति कहता है कि “पहले तो कभी नही लेकिन अब भारत तरक्की की ओर बढ़ रहा है। भारत दुनिया की पांचवी अर्थव्यवस्था है उन्होंने कहा कि यह पाकिस्तान तो नही हो सकता है इसलिए भारत का नाम लिया”। शख्य ने एक दूसरे व्यक्ति से पूछा कि “डेवलपमेंट की लिहाज से बात करें तो क्या हमारे देश में कोई एयरपोर्ट बना हो जिससे टूरिस्ट अट्रैक्ट हो”? शख्स जवाब देता है कि “वो दुनिया को लिड कर रहे है, वह मेडिकल में बहुत आगे है। वह हर चीज में हमसे आगे है। पाकिस्तान में सिस्टम नहीं है, सब अपना सोचते है। पाकिस्तानी आवाम के बारे में सरकार नहीं सोचती है”।

बेहद खास है लखनऊ एयपोर्ट का टर्मिनल- 3

मालूम हो कि लखनऊ एयपोर्ट के टर्मिनल- 3 का परिचालन हाल ही में शुरू हुआ है। इसमे यात्रियों को वर्ल्ड क्लास सुविधा प्रदान करने के लिए सारी सुविधा प्रदान की गई है। 72 चेक इन काउंटर हैं, जिसमें 17 सेल्फ बैगेज ड्रॉप हैं। 62 इमिग्रेशन काउंटर हैं। इनमें 35 अराइवल इमिग्रेशन के हैं। इसके अलावा टर्मिनल- 3 में 1500 वाहनों की क्षमता वाली पार्किंग की भी सुविधा दी गई है।

Latest stories