रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरAir India की फ्लाइट में पुरुष यात्री ने बेशर्मी की सारी हदें...

Air India की फ्लाइट में पुरुष यात्री ने बेशर्मी की सारी हदें की पार, महिला पर किया पेशाब

Date:

Related stories

Air India में एक अजीबोगरीब मामला हो गया जिसकी शिकायत की गई है। दरअसल नवंबर के महीने में एयर इंडिया की एक फ्लाइट US से दिल्ली जा रही थी। तभी बिजनेस क्लास के एक शराबी यात्री ने नशे में धुत होकर एक महिला पर पेशाब कर दिया था। अब उस यात्री को नो-फ्लाई लिस्ट में रखा जा सकता है। इसकी जानकारी खुद एयरलाइन ने दी है। यह मामला टाटा ग्रुप के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन के पास पहुंच गया था जिसके बाद इस मामले में कार्रवाई की गई।

Also Read- डांस करने के लिए स्टेज पर चढ़े चाचा जी के साथ महिला ने किया कुछ ऐसा कि VIRAL हो गया VIDEO, यूजर्स ले रहे हैं मजे

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह घटना 26 नवंबर की है। यह घटना उस वक्त हुई जब लंच के बाद लाइटें बंद थीं। उसी वक्त एक व्यक्ति नशे में धुत होकर एक महिला की सीट के पास पहुंचा और चैन खोलकर महिला के ऊपर पेशाब कर दी। वह व्यक्ति इतना नशे में था कि लोग उसे उसकी सीट पर जाने को कह रहे थे लेकिन वह बदहवास हालत में वहीं खड़ा रहा। महिला ने चालक दल से इसकी शिकायत की और उन्हें यह बी बताया कि उनके कपड़े, पर्स और जूते आदि सब भीग गए हैं। तब एयर होस्टेज ने उनकी मदद करते हुए उन्हें दूसरे कपड़े और चप्पलें देकर महिला को उन्हें क्रू सीट पर बैठाया गया।

नो फ्लाई लिस्ट में डालने की हो रही सिफारिश

यह मामला टाटा ग्रुप के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन के पास पहुंचा और इस पर कार्रवाई की गई। उस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। इसके अलावा एयर इंडिया की तरफ से एक आंतरिक समिति का गठन किया गया और उस पुरुष यात्री को “नो फ्लाई लिस्ट में डालने की सिफारिश की गई है।” बता दें कि यह मामला अभी सरकारी समिति में विचाराधीन है और इसके फैसले का इंतजार किया जा रहा है।

महिला ने फ्लाइट क्रू पर लगाया आरोप

महिला ने फ्लाइट क्रू पर यह आरोप लगाया है कि बिजनेस क्लास में बहुत सी सीटें खाली थीं फिर भी उन्हें वहां नहीं बैठने दिया गया। जब दिल्ली में उतरा और वहां उस आरोपी यात्री से कुछ भी नहीं कहा गया और न ही कोई ठोस कार्कोरवाई की गई उसे बिना किसी रोक-टोक वहां से जाने दिया गया।

Also Read- COVID-19: कोरोना के बढ़ रहे खतरे का वैज्ञानिकों ने निकाला तोड़, अब सिर्फ 1 उपाय से बचेगी आपकी जान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories