रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: खूंखार चीते के साथ खेलती खूबसूरत लड़की का वीडियो...

Animal Viral Video: खूंखार चीते के साथ खेलती खूबसूरत लड़की का वीडियो हुआ वायरल , देख लोगों की फटी आंखें

Date:

Related stories

Animal Viral Video:आज-कल कुत्ते बिल्लियों को पलना एक आम चलन है। आपने अक्सर लोगों को घर में पालतू जानवरों को पालते और उनके साथ खेलते हुए देखा होगा। सोशल मीडिया ऐसी वीडियो से भरी पड़ी है जिसमे लोग अपने फालतू जानवरों के साथ खेलते हुए नजर आते हैं। मगर आज जो वीडियो हम आपको दिखने जा रहे है वह काफी अलग है।

इस वीडियो में एक महिला एक चीते के साथ खेलती हुई नजर आ रही है। वीडियो देखकर आपको ऐसा लगेगा की यह चीता उस महिला का दोस्त है। वह महिला उस खतरनाक जानवर को देखकर बिलकुल भी डरी हुई या सावधान नजर नहीं आ रही है। इसके विपरीत वह उस चीते के साथ काफी सहज दिखाई पड़ती है।

चीते के साथ खेलती दिख रही है महिला

सोशल मीडिया पर यह वीडियो इन दोनों लगातार वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक महिला चीते के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही। वह चिता कभी उस महिला के बाजु को अपने दांतों में दबाता दीखता है तो कभी उसके घुटने को अपने दातों में दबाता दीखता है।

वीडियो में दिख रही महिला भी चीते के सर पर अपना हाथ सहलाती हुई नजर आती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। यह वीडियो इंस्टग्राम पर infavouratewild नामक अकाउंट द्वारा शेयर की गई है। 9 जून को शेयर की गई इस वीडियो को अब तक 13 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। लोग इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

लोगों ने जमकर किया है कमेंट

लोग इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने वीडियो पर मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा की, ‘यह चीता लेग पीस चाहता था मगर उन्होंने इसे बहुत अच्छे तरीके से संभाला है’। वहीं एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,”अगर आपको चीते ने केवल हल्के से भी कटा हो और आपको नुकसान नहीं हुआ हो इसका मतलब वह गंभीर नहीं था। यदि वह गंभीर होता तो आपका बाजु अब तक बचता नहीं”। ऐसे ही लोगों ने इस वीडियो पर तरह-तरह के कमैंट्स किए है। आप भी इस हैरतअंगेज वीडियो को जरूर देखिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories