शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरभोजपुरी गाने पर कूद-कूदकर आंटी ने किया 'चंपक चाचा वाला' डांस, Viral...

भोजपुरी गाने पर कूद-कूदकर आंटी ने किया ‘चंपक चाचा वाला’ डांस, Viral Video देख घंटों नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर आज के समय में सबसे ज्यादा डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अक्सर शादियों में अपने एक से बढ़कर एक हुनरबाज को डांस करते हुए देखा होगा। वहीं कुछ वीडियो को देखकर आप खुद थिरकने को मजबूर हो जाते हैं। कुछ डांस के ऐसे भी वीडियो होते हैं जिन्हें देखने के बाद हंसी छूट जाती है। यह वीडियो एक बार इंटरनेट पर आ गए तो धमाल मचाने लगते हैं। ऐसे में अब एक आंटी के डांस का वीडियो बड़े ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आंटी जबरदस्त तरीके से उछल – उछलकर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। आंटी के बैक ग्राउंड पर अगर गौर करें तो एक बहुत ही फेमस भोजपुरी गाना बज रहा है। अगर आपने इस वीडियो को नहीं देखा है तो आइए आज इस वीडियो को दिखाते हैं।

पवन सिंह के गाने की म्यूजिक पर डांस

सोशल मीडिया पर डांस करने वाले लोगों की भरमार है। इसमें से कुछ लोग नागिन डांस करते हुए दिखाई देते हैं तो कुछ लोग मुर्गा और मोर डांस। ऐसे में उनके डांस का यह वीडियो कब वायरल हो जाता है इसका अंदाजा उन्हें स्वयं नहीं होता है। कुछ लोग आज इस वायरल वीडियो की वजह से ही सोशल मीडिया स्टार बने हुए हैं। ऐसे में अब यह आंटी भी उसी श्रेणी में शामिल होने जा रही हैं। वायरल वीडियो पर अगर गौर करें तो पवन सिंह का फेमस सॉन्ग ‘छलकत बा हमरो जवनियां ये राजा’ का म्यूजिक बज रहा है। इस म्यूजिक पर ही वायरल आंटी गजब तरीके से उछल – उछल कर डांस कर रही हैं। वहीं अगल – बगल खड़ी औरतें भी आंटी के इस डांस को देख रही हैं। आंटी ले लाल साड़ी पहन रखा है और एक जवान लड़की को फेल करते हुए डांस कर रही हैं।

Also Read: Vivo X90 vs Vivo X90 Pro: किस मॉडल में मिलता है एडवांस फास्ट चार्जिंग का फीचर, यहां जानें दोनों में बड़ा फर्क

anita_suresh_sharma नाम के अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो

इस वायरल वीडियो को anita_suresh_sharma नाम के अकाउंट से शेयर इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार तरीके से रिएक्शन भी दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर अगर लाइक की बात करें तो 3 लाख के करीब लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है।

Also Read: Delhi परिवहन विभाग के एक आदेश से लाखों वाहन चालकों को लगा झटका, जानते हैं कैसे?

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories