शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरBhabhi Dance Video: सर्दी में 'ऊ ला ला' गाने पर भाभी ने...

Bhabhi Dance Video: सर्दी में ‘ऊ ला ला’ गाने पर भाभी ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: मिनी स्कर्ट में लड़की ने दिल्ली मेट्रो में लगाए ठुमके, पंजाबी गाने पर किया ऐसा डांस की फटी रह गई लोगों की...

दिल्ली मेट्रो के अंदर एक लड़की मिनी स्कर्ट पहने डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग डीएमआरसी पर नजारजगी जाहिर कर रहे हैं।

Viral Video: शादी की रस्मों के बीच दूल्हा – दुल्हन के साथ हुआ बड़ा हादसा, देखने वालों की थमीं सांसें

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शादी की रस्म के दौरान बड़ा हादसा हो गया। वीडियो पर गौर करें तो बगल में खड़ी दीवार अचानक से गिर जाती है जिसकी वजह से वहां अफरा - तफरी मच जाती है।

Viral Video: Anjali Arora को लड़के ने सरेराह किया प्रपोज, रिएक्शन देख फैंस ने थाम लिया दिल

अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का उन्हें प्रपोज करता हुआ दिखाई दे रहा है।

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों कई खूबसूरत भाभियों का डांस वीडियो वायरल होता रहता है। जिन पर यूजर्स जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। आज भी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो भी कुछ ऐसा ही है। जिसे देखने के बाद आपका मन भी झूमने का ना करने करने लगे तो कहना..इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी ग्रीन और रेड कलर की साड़ी पहनकर बॉलीवुड के हिट गानें ‘ऊ ला ला’ पर जबरदस्त डांस कर रही है।

https://youtu.be/fpSIvACuvFc

‘ऊ ला ला’ गाने पर झूमकर नाची भाभी

भाभी के डांस स्टेप्स और एकस्प्रेशन बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन से कहीं ज्यादा अच्छे लग रहे हैं। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, इस वीडियो को भाभी ने घर में ही रिकॉर्ड किया है और अपने जबरदस्त डांस से तहलका मचाए हुए हैं। भाभी के डांस को देख लग रहा है जैसे कि वह कोई प्रोफेशनल डांसर हों।

Also Read: Devar-Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी ने मेहमानों के सामने किया ऐसा झन्नाटेदार डांस, देख भैया को लगी मिर्च!

एक्सप्रेशन कर देंगे घायल

भाभी का ये डांस वीडियो काफी शानदार है। यूजर्स ने जब से भाभी के इस जबरदस्त डांस वीडियो को देखा है तभी से वह दीवाने हो गए हैं। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट करते हुए भाभी के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है। भाभी ने अपने डांस से सभी को घायल कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield ला रही Meteor 650 जो है बुलेट का बाप, डिजाइन देखकर फैन हो जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories