शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरइस DOG के आगे फेल हुए बड़े-बड़े ब्लॉगर, फोन से वीडियो बनाकर...

इस DOG के आगे फेल हुए बड़े-बड़े ब्लॉगर, फोन से वीडियो बनाकर मचा दिया तहलका, देखें Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: आज के समय में सोशल मीडिया पर आपने एक से बढ़कर एक ट्रैवल ब्लॉगर को देखा होगा। यह ब्लॉगर अपना एक बैग, कैमरा और कुछ पर्सलन यूज की चीजों को लेकर दूर की यात्रा पर निकल जाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इंसान नहीं एक कुत्ता ट्रैवल बैग लिए निकल पड़ा है। वहीं वायरल हो रहा यह डॉग कब, कहां, कौन सा शॉट दिखाना है इसको बाखूबी पता है और लोगों को दिखा भी रहा है। ऐसे में डॉग लवर्स को यह वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है। अगर आपने इस डॉग का डॉग ब्लॉग नहीं देखा है तो नीचे जरूर देखें।

‘कैमरे वाला डॉग’

ब्लॉग को बनाते हुए यह डॉग लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि डॉग के मुंह में एक सेल्फी स्टिक भी है। जो अलग – अलग जगहों पर जाकर हमें दुनिया से रूबरू करावा रहा है। इस डॉग ने सूट- बूट भले ही न पहना हो लेकिन टी शर्ट पहने हुए यह डॉग बहुत ही क्यूट लग रहा है। यह डॉग कभी सेल्फी स्टिक के साथ कभी अपने गर्दन को इधर घुमाता है तो कभी उधर। इस डॉग के लिए रास्ते कैसे भी हो लेकिन इस डॉग से सेल्फी स्टिक नहीं गिरती। ब्लॉग बनाते हुए इस डॉग को देखकर लोग कह रहे हैं कि ‘ये कैमरे वाला डॉग है।’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस डॉग ब्लॉग के वीडियो देखकर लोग खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

Buitengebieden नाम के ट्विटर हैंडल से वायरल हुआ वीडियो

सेल्फी वाले डॉग ने अपना अलग ही जलवा सोशल मीडिया पर बिखेर रखा है। यह वीडियो Buitengebieden नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। अभी तक इस वीडियो पर 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं इस डॉगी के वीडियो को देखकर कई लोग सवाल कर रहे है कि आपका ब्लॉग कहां देखने को मिलेगा। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories