शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमViral खबरलाल जोड़े से सजी दुल्हन ने इस अंदाज में खाया गुटखा, Viral...

लाल जोड़े से सजी दुल्हन ने इस अंदाज में खाया गुटखा, Viral Video देख यूजर्स ने पकड़ लिया सिर

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह की वीडियो वायरल होती रहती है जिसमें ज्यादातर शादियों की होती है। इंटरनेट पर शादी फंक्शन से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो धमाल मचाते रहते हैं जिसे देखकर फैंस काफी मजे लेते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक इसी तरह का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो शादी से जुड़ा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, शादी के बाद दुल्हनिया ने देसी स्टाइल में गुटखा खाकर सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दिया। इंटरनेट पर शादी के इस वीडियो ने सभी हैरान कर दिया।

स्वैग से दूल्हे के सामने खाया गुटका

राजस्थान के बारां में सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस समूह विवाह सम्मेलन को यादगार बनाने के लिए सभी तैयारियां की गई थी। वहीं पूरे रीति-रिवाजों से शादी पूरी हुई। इसके बाद विदाई की तैयारियां की गई। इस दौरान एक दुल्हन ने ससुराल जाने से पहले कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सभी हैरान हो गए। लाल जोड़े में सजी-धजी दुल्हन ने मियां के सामने बड़े ही स्वैग से गुटका खाया। ऐसे में दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देसी अंदाज में खाया गुटका

वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नए नवेला शादीशुदा जोड़ा शादी की सभी रस्मों के बाद विदाई के लिए अपने घर जा रहा होता है। तभी दुल्हन ने एक ऐसी हरकत की जिसे देखकर सभी हैरान हो गए। दरअसल जब दूल्हा फोन पर बात कर रहा होता है तब दुल्हन हाथ में गुटका निकालकर उसमें जर्दा मिक्स करने में बिजी हो रही थी।‌ इस वीडियो में लाल जोड़े में सजी दुल्हन बड़े ही देसी अंदाज में पति के सामने गुटखा खाते हुए नजर आ रही है। ‌

Also Read: Viral Video: इन चचा के गोलगप्पे खाने के लिए लड़कियों को लेना पड़ेगा दूसरा जन्म और दिखाना होगा आधार कार्ड, जानें क्यों?

Also Read: Viral Video: ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ गाने पर 80 साल की दादी का झन्नाटेदार डांस को देख लोग बोल रहे- ‘दादी जी फूल मूड…

पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हुए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इसे देखकर लोग पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो रहे हैं। बता दें कि, वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, “हां विमल गुटखा वाली दुल्हन है कम खर्च वाली होगी एक गुट का 1 घंटे तक जब आती होगी इसलिए होटल में खाना खिलाने का चक्कर ही खत्म।” इस वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories