शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमViral खबरBride Groom Viral Video: वरमाला डालते ही मूड में आई दुल्हन, खुलेआम...

Bride Groom Viral Video: वरमाला डालते ही मूड में आई दुल्हन, खुलेआम स्टेज पर ही लगाने लगी कमरतोड़ ठुमके

Date:

Related stories

Bride Groom Viral Video: सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं और जमकर शेयर भी करते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर वरमाला के बाद के दूल्हा-दुल्हन के रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। शादी में जिसपर मेहमानों का फोकस होता है वह है दूल्हा-दुल्हन। ऐसे में उनकी हरकतों पर लोगों की नजरें होती हैं। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वरमाला पहनी हुई दुल्हन ठुमके लगा रही हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो में ठुमके लगाती दिखी दुल्हन

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं दुल्हन वरमाला के बाद मूड में आ गई है। वह ‘पालकी में होके सवाल चली मैं’ गाने पर डांस कर रही हैं। मैरून लहंगे में भी वह जमकर ठुमके लगा रही है। इतना ही नहीं वह दूल्हे को भी डांस करने के लिए बोल रही है। यह वीडियो काफी मजेदार है। शादी के बाद वह इतनी खुश है कि दुल्हन को यह परवाह भी नहीं है कि लोग उन्हें खड़े होकर देख रहे हैं।

Also Read: Viral Video: अफ्रीकी बच्चों ने ‘Calm down’ गाने पर मचाई धूम, एक्स्प्रेशन और एनर्जी देख आप भी कह उठेंगे वाह

वीडियो पर यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को piya shani इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है, “खुशी के पल।” इस वीडियो को अब तक 131,336 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “दुल्हन का डांस देखर बेचेरे दूल्हे को भी शर्म आ रही है।” एक और यूजर ने कहा, “हर बार लड़का सरकारी नोकरी वाला नही होता, लड़की भी सरकारी नोकरी वाली हो सकती है।” एक और यूजर ने कहा, “आज कल शर्म नाम की तो कोई चीज नहीं रे।”

Also Read: Winter Skin Care Tips: सर्दियों में इन छोटी-छोटी गलतियों से हो सकती है रूखेपन और इचीनेस की समस्या, भूल के भी ना करें नजरंदाज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories