मंगलवार, मई 28, 2024
होमViral खबरBride Viral Video: शादी में अचानक दुल्हन को चढा फितूर, सब भूल...

Bride Viral Video: शादी में अचानक दुल्हन को चढा फितूर, सब भूल करने लगी जोरदार डांस, वीडियो देख यूजर्स ने पकड़ा माथा

Date:

Related stories

Bride Viral Video: शादी का सीजन अभी दूर है मगर सोशल मीडिया पर यह पहले से ही शुरू हो चुका है. जहां एक से बढकर एक वीडियोज वायरल होती हैं जो लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देती हैं। वैसे तो शादी नाच-गाने के बिना अधुरी मानी जाती है, करीबी हो या फिर दूर के मेहमान लोगों को डांस करना खासतौर पर पसंद होता है मगर बदलते कल्चर के बीच अब दूल्हा दुल्हन भी अपने जिंदगी के स्पेशल दिन पर नाच लेते हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रही हैं जिसमें दुल्हन ने एक्साइटमेंट के चक्कर में इतना जोरदार डांस किया जो लोगों को हैरान कर रहा हैं.

लंहगा पहले दुल्हन ने कर दिया ऐसा डांस

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्रेंड कर रही है इसमें एक दुल्हन दूल्हे के साथ डीजे पर जाती हुई नजर आ रही हैं. इस बीच कुछ लोग ताली भी बजा रहे हैं मगर इसी बीच दुल्हन ने तेज डांस करना शुरू कर दिया जिसे देख पहले तो दुल्हा भी चौंक गया फिर उसके साथ बीट मैच करने की कोशिश करने लगा. बता दें कि दुल्हन के वल्गर मूव्स को देखकर वहां मौजूद सभी लोग जोर से चिल्लाकर उसे सपोर्ट कर रहे हैं.

दुल्हन के डांस ने दिया 440 वॉल्ट का झटका

बता दें कि इन दिनों धमाल मचा रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर (@ravibkarma) नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है. हालांकि यह कहां का है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है, यह दो महीने पुराना किसी शादी का क्लिप है जो हर जगह ट्रेंड कर रहा है. इसे देखकर यूजर्स अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो रहे हैं जोकि तेजी से दुल्हन को कमेंटस् कर ट्रोल भी कर रहे हैं.

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

इस वीडियो क्लिप पर यूजर्स काफी दिलचस्प रिएक्शंस दे रहे हैं, एक ने लिखा यह काफी वल्गर है यहां शादी हो रही है या फिर डीजे पार्टी वहीं एक और यूजर ने दूल्हे को ट्रोल करते हुए कहा कि चलो इस शादी से इन अंकल जी का तो भला हुआ. बता दें कि सामने आने के बाद से ही यूजर्स इस वीडियो को लगातार ट्रोल कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें