रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरदो लड़कियों के साथ डिनर एंजॉय करता दिखा रंग बिरंगा विशालकाय सांप,...

दो लड़कियों के साथ डिनर एंजॉय करता दिखा रंग बिरंगा विशालकाय सांप, Viral Video देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Date:

Related stories

Viral Video: इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप सभी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अक्सर आपने देखा होगा कि सोशल मीडिया पर ऐसी सांप की प्रजाति देखी जाती है जो बहुत कम दिखाई देती है। सांप, अजगर आदि का नाम सुनते ही शरीर के रोएं खड़े हो जाते हैं लेकिन इसी बीच वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशालकाय सांप ऐसी हरकत कर देता है जिसकी वजह से सब जानकर हैरान हो जाते हैं।

दो लड़कियों के साथ डिनर कर रहा विशालकाय सांप

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशालकाय सांप दो लड़कियों के साथ खाना खाने के लिए रेस्टोरेंट पहुंच जाता है।‌जिस वजह से वहां बैठे लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। आमतौर पर परिवार फ्रेंड्स या फिर रिश्तेदार खाना खाने के लिए रेस्टोरेंट में जाते हैं लेकिन वायरल हो रही इस वीडियो में दो लड़कियां एक बहुत बड़े सांप के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए पहुंचती है। जिसे देखकर सबके होश उड़ जाते हैं। इस वायरल वीडियो को ‘ilhanataly’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

Also Read- VIRAL VIDEO: स्टेज पर दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देखे घंटों तक नहीं रुकेगी हंसी

डिनर एंजॉय कर रहा सांप

इस वीडियो में जापानी लैंग्वेज में कैप्शन लिखा गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशालकाय सांप बड़े आराम से टेबल पर बैठा है और वहां मौजूद उसके साथ दो लड़कियां उसे अपनी चॉपस्टिक से खाना खिलाती हैं। सांप एक बार पहली लड़की की चॉपस्टिक से खाना खाता है फिर दूसरी लड़की को देखता है। इस तरह वह बड़े मजे से डिनर कर रहा है। इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया गया है कि थोड़े समय में इसको लाखों तक व्यूज मिल चुके हैं और सोशल मीडिया यूजर्स भी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं।

Also Read- कड़कड़ाती ठंड में गर्मी बढ़ाती नजर आईं MOUNI ROY, पति संग डीपनैक टॉप और मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखीं हसीना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest stories