शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरकपल ने 'मान मेरी जान' गाने पर किया जबरदस्त डांस, वैलेंटाइन डे...

कपल ने ‘मान मेरी जान’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, वैलेंटाइन डे पर VIRAL VIDEO ने जीता लोगों का दिल

Date:

Related stories

VIRAL VIDEO: फरवरी का महीना प्यार का महीना माना जाता है। वैलेंटाइन डे के इस महीने में कपल अलग – अलग तरह से परफॉर्म करते हुए भी दिखाई पड़ते हैं। ऐसे में कई बार कपल डांस के माध्यम से भी अपने प्यार का इजहार करते हैं। कपल डांस का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कपल एक – दूसरे के साथ बहुत ही शानदार डांस कर रहे हैं। अभी तक जिन्होंने इस वीडियो को देखा है कमेंट करने से अपनी उंगलियों को नहीं रोक पाया है।

गोद भराई रस्म के दौरान शानदार डांस

सोशल मीडिया पर वैसे तो लाखों डांस के वीडियो वायरल होते रहते है लेकिन इन कपल के डांस का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वायरल क्लिप गोद भराई रस्म के दौरान की है जिसमें पति – पत्नी एक दूसरे से प्यार जताते हुए डांस करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। यह वीडियो जिसने भी देखा है उसका दिल नहीं भर रहा और बार – बार इस वीडियो को चालू करके देखना चाहता है। वीडियो को डिंपल ब्रह्मभट्ट नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल परिवार और दोस्तों से घिरा हुआ है।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

इंस्टाग्राम पर वीडियो ने मचाया धमाल

कपल डांस के इस वीडियो पर 1.1 मिलियन से अधिक व्यूज आया है और लगातार इसकी संख्या भी बढ़ रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में रैपर और सिंगर किंग के सुपरहिट सॉन्ग ‘मान मेरी जान’ का गाना बज रहा है। पति इस वीडियो में अपनी पत्नी के डांस स्टेप का फॉलो कर रहा है। वहीं वीडियो में पति स्टेप भूल जाता है लेकिन पत्नी बड़ी ही बखूबी से उसे इशारे कर वापस ट्रैक पर ले आती है। ऐसे में कपल डांस का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories