शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरDevar Bhabhi Dance Video: भाभी का जहरीला नागिन डांस देख जमीन पर...

Devar Bhabhi Dance Video: भाभी का जहरीला नागिन डांस देख जमीन पर लोटने लगा देवर , देखें आगे क्या हुआ?

Date:

Related stories

Devar Bhabhi Dance Video: यूं तो आप लोगों ने कई तरह के जबरदस्त डांस वीडियो शादियों में देखें होंगे लेकिन आज का ये देवर भाभी डांस वीडियो कुछ खास है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे नई नवेली भाभी बीन के धुन पर नागिन डांस कर रही हैं और उनका साथ देते हुए देवर को भी आप मदहोश होकर जमीन पर लोटते हुए देख सकते हैं।

Also Read- लड़की ने साइकिल चलाते हुए दिखाया अपना गजब का टैलेंट, VIRAL VIDEO देखकर आप हो जाएंगे हैरान

बीन की धुन पर झूमकर नाचे देवर-भाभी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि, काली साड़ी पहनकर एक नई भाभी किसी शादी समारोह में नागिन गाने की धुन पर झूमती हुई नजर आ रही है। भाभी के डांस स्टेप्स इतने बेहतरीन है कि, जो भी इसे देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है। भाभी के डांस को देख वहां पर मौजूद देवर भी झूमने पर मजबूर हो गया है। जमीन पर जिस तरह से लोट-लोट कर देवर डांस कर रहा है उस देखकर हर कोई हैरान है।

हंस-हंसकर लोट-पोट हुए लोग

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वहां पर मौजूद लोग भी देवर भाभी के इस डांस का काफी आनंद भी ले रहे हैं। इस नागिन डांस वीडियो को संजीव स्टूडियो नाम के यूट्यूब से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है। लेकिन इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस देवर भाभी के डांस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसके साथ ही जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह हंस-हंसकर लोट-पोट हा जा रहा है। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

Also Read- 700 की रेंज पर TATA NEXON की बोलती बंद करने आ गई VOLKSWAGEN की ELECTRIC CAR!, लुक पर लड़कियों ने हारा दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories