शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमViral खबरDevar Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी के नशीले डांस को देख सास का...

Devar Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी के नशीले डांस को देख सास का चढ़ा पारा, फिर किया कुछ ऐसा..

Date:

Related stories

Devar Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर आपने कई तरह के देवर और भाभी के वीडियो को वायरल होते हुए देखा होगा लेकिन जिस तरह का झन्नाटेदार डांस वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। शायद ही आज से पहले ऐसा वीडियो आपने कभी देखा होगा। जिसमें देवर और भाभी परिवार वालों के सामने खुल्लम खुल्ला डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी किसी देसी गानें पर सड़क पर ठुमकें लगा रहे हैं।

देवर से साथ झूमकर नाची भाभी

इन दोनों के डांस को देख वहां पर मौजूद लोग काफी एंजोए कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ आप वीडियो में ये भी देख सकते हैं कि, देवर के डांस स्टेप्स को देख सास को काफी गुस्सा आ रहा है। जिसके कारण वह रोकने की भी कोशिश कर रही है। भाभी और देवर के डांस स्टेप्स ने लोगों को काफी चौंका दिया है।

Also Read- VIRAL VIDEO: स्टेज पर दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देखे घंटों तक नहीं रुकेगी हंसी

डांस को देख सास का चढ़ा पारा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर ने सफेद कलर की शर्ट पहनी हुई है तो वहीं, भाभी ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई है। इन दिनों के डांस स्टेप्स काफी जबरदस्त हैं। इसके साथ ही दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग और केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है। लेकिन इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो काफी खास है। लोग इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

Also Read- कड़कड़ाती ठंड में गर्मी बढ़ाती नजर आईं MOUNI ROY, पति संग डीपनैक टॉप और मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखीं हसीना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories