- विज्ञापन -

Latest Posts

Fake Alert: हसीना संग बिलावल भुट्टो ने Besharam Rang पर लगाए ठुमके! Viral Video की सच्चाई उड़ा देगी होश

Bilawal Bhutto Zardari: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहता है और हाल ही में एक डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है। ये वीडियो पाकिस्तान का है और एक शख्स शादी समारोह में हसीना के साथ शाहरुख खान के आने वाली फिल्म ‘पठान’ के सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ पर डांस करते नजर आ रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स को पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो कहा जा रहा है लेकिन इसकी हकीकत क्या है, वो हम आपको बताते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए कमेंट्स किए और कहा ‘बिलावल भुट्टो भले ही मंत्री कैसे भी हो पर डांसर अच्छे हैं।’ आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर

वायरल वीडियो की जांच से हुआ खुलासा

देखते ही देखते ये वीडियो भारतीय मीडिया में भी सुर्खियों में आया पर जब जांच हुई तो पता चला कि ये शख्स बिलावल भुट्टो नहीं बल्कि कोई और है। जी हां, इस वीडियो में दिखाई देने वाला शख्स पाकिस्तान के कराची का रहने वाला मेहरोज बेग है और इस वीडियो में उनके साथ जो लड़की दिखाई दे रही है वो पाकिस्तानी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर इनाया खान हैं। मेहरोज बेग ने मीडिया से बताया कि वीडियो में दिख रहे शख्स बिलावल भुट्टो नहीं बल्कि वो है। ये वीडियो इनाया खान की बहन की शादी समारोह का है। मेहरोज खान का एक यूट्यूब चैनल भी है जहां पर इस वीडियो के अलावा कई अन्य डांस वीडियो भी अपलोड किए गए हैं।

Also Read: Devar-Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी ने मेहमानों के सामने किया ऐसा झन्नाटेदार डांस, देख भैया को लगी मिर्च!

आखिर कौन हैं मेहरोज

बता दें, इससे पहले भी मेहरोज के कई डांस वीडियो वायरल हुए हैं और पहले भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। मेहरोज का हालिया डांस वीडियो कराची के सनसेट क्लब में शूट किया गया था और लोगों ने इस वीडियो में उन्हें बिलावल भुट्टो समझ लिया। बता दें मेहरोज 25 साल के है और कराची के इकरा यूनिवर्सिटी से मीडिया स्टडीज की पढ़ाई कर रहे हैं। वो बताते है कि उन्हें डांस का बेहद शौक है और ये हुनर उन्होंने अपने आप सीखा है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield ला रही Meteor 650 जो है बुलेट का बाप, डिजाइन देखकर फैन हो जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल