रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरअनारकली सूट पहने लड़की ने 'चकाचक' गाने पर लगाए गजब के ठुमके,...

अनारकली सूट पहने लड़की ने ‘चकाचक’ गाने पर लगाए गजब के ठुमके, Viral Video से नहीं हट रही लोगों की निगाहें

Date:

Related stories

Viral Video: डांस करना किसे पसंद नहीं है और शादियों में अगर नाचना हो तो क्या बात है। सोशल मीडिया पर भी लोग अक्सर अपना डांस करने के हुनर दिखाते रहते हैं। कुछ लोग तो बेहतरीन तरीके से डांस करते हैं तो वहीं कुछ लोगों के इस नाचने की कला को देखकर अपने आप हंसी छूटने लगती है। ऐसे ही एक लड़की के डांस का वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल लड़की के डांस के इस वीडियो की लोग खूब सराहना भी कर रहे हैं। ये लड़की देखने में किसी फिल्मी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही है। लोगों को सारा अली खान के गाने पर लड़की के डांस करने का स्टेप खूब पसंद आ रहा है। अगर आपने इस लड़की के बेहतरीन डांस को नहीं देखा है तो यहां देखने के बाद आपकी भी निगाहें नहीं हटेंगी।

शादी में लड़की ने किया जबरदस्त डांस

इंस्टाग्राम पर लोग अपने डांस के वीडियो को शेयर करते रहते हैं। ऐसे में कुछ डांस के वीडियो कब वायरल हो जाते हैं पता ही नहीं चलता। ऐसा ही एक लड़की ने शादी में बहुत ही बेहतरीन डांस किया है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अपने डांस की वजह से वायरल हो रही ये लड़की किसी फिल्मी ऐक्ट्रेस से कम नहीं लग रही है।

वायरल वीडियो में अगर आप देखें तो लड़की ने ब्लैक रंग का एक खूबसूरत अनारकली सूट पहन रखा है। पहले तो ये लड़की एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रही है। वहीं इस वीडियो में लड़की के परिवार वाले साथ ही उसके रिश्तेदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक कुर्सी पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अचानक से उठकर ये लड़की जबरदस्त डांस करने लगती है। वहीं पीछे अगर सुनें टी सारा अली खान का एक बहुत ही बेहतरीन गाना चकाचक का सांग बज रहा है।

ये भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

इंस्टाग्राम से वायरल हुआ वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hershey’s (@hershey__yy)

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा डांस का वीडियो वायरल होता है। इन वीडियो में लोग मजेदार और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ डांस करते हुए दिखाई देते हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर वायरल लड़की के डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर लाइक्स और कमेंट भी खूब आ रहा है। अभी तक वायरल हो रहे इस वीडियो पर 42 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चूका है।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories