सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमViral खबरक्या कभी देखा है तीन सींग वाला सांड? Viral Video को देख...

क्या कभी देखा है तीन सींग वाला सांड? Viral Video को देख बोल रहे लोग ये सांड है या बवाल

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें कई जानवरों से जुड़ी भी वीडियोस लोगों को काफी पसंद आती है। इनमें कुछ वीडियोस बहुत ही क्यूट और मजेदार होती है तो वहीं कुछ वीडियोस लोगों को हैरान कर देती है। इसी कड़ी में एक ऐसा हैरान करने वाला सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके भी सर चकरा जाएगा। वायरल हो रहे वीडियो में दिखा जा सकता है कि, 1 सांड के दो सिंग नहीं बल्कि तीन सिंह है। तीन सिंह वाले सांड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो को देखकर सभी रह गए दंग

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर सभी दंग रह गए है। इस वीडियो में तीन सिंह वाले सांड को देखकर आप भी हैरान हो गए है। बता दें की, वीडियो की क्लिप एक जंगल की है जिसमें काले रंग का सांड खड़ा हुआ है जिसके सिर पर तीन सिंह दिखाई दे रहे हैं। इस वाले वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि बुंदेलखंड के छतरपुर जिले के जटाशंकर धाम का है और यह सांड एंकोल नस्ल का है। बता दें कि इस नस्ल का सांड का वजन करीबन 730 किलो तक हो सकता है।

Also Read: Shah Rukh Khan के गाने पर पर चीनी बच्चे के डांस का Video Viral, बच्चे की क्यूटनेस देख नहीं हटेंगी आपकी नजरें

सांड है या बवाल ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @NarendraNeer007 नाम के यूजर ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, कभी देखा है तीन सिंह वाला सांड? इस वीडियो को देखकर यूजर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि वह भाई यह क्या है मैंने लाइफ में पहली बार ऐसा कुछ देखा है। वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं कि, अगर कोई बछड़ा तीन सिंह के साथ जन्म लेता है तो बचपन में ही उसके सीन काट दिया जाता है ऐसे में इस सांड के साथ गलत हुआ है। वहीं एक यूजर कमेंट सेक्शन में लिखते हैं कि, बिचारे सांड के सिर पर कितना वजन होगा। अन्य यूजर ने लिखा कि सांड है या बवाल।

Also Read:

Also Read: Makeup Tips: नाक में नथनी पहनकर Janhvi Kapoor को टक्कर दे सकती हैं आप, कजरारे नैन में स्टाइलिश दिखने के लिए करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories