गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: बीच शो में फूटा इमरान खान के वकील का गुस्सा,...

Viral Video: बीच शो में फूटा इमरान खान के वकील का गुस्सा, नवाज शरीफ की पार्टी के सीनेटर पर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: पिछले कुछ वर्षों में पाकिस्तानी समाचार चैनल पर पैनलिस्टों के बीच विवादों और शारीरिक झगड़ों के कई मामले सामने आए हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर स्टूडियो में झगड़ों के वीडियो सामने आते रहते हैं। अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पाकिस्तान मुस्लिम लीग (पीएमएल-एन) का प्रतिनिधित्व करने वाले सीनेटर अफनान उल्लाह खान और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के नेता और पूर्व PM इमरान खान के वकील शेर अफजल खान मारवत लड़ते हुए दिखाई दे रहे है।

बीच शो में फूटा इमरान के वकील का गुस्सा

दोनों प्रतिनिधियों के बीच राजनीतिक चर्चा के दौरान माहौल इतना गरमा गया की दोनों एक दूसरे पर झपट पड़े और मारपीट शुरू कर दी। स्टूडियो में इस तकरार को देखकर एंकर और दर्शक भी हैरान रह गए। दरअसल, पाकिस्तान के लोकप्रिय टीवी शो “कल तक” में पीएमएल-एन प्रतिनिधि ने जैसे ही पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का अपमान किया और उनके लिए अपशब्द कहे तो इमरान के वकील शेर अफजल खान भड़क उठे। वह तुरंत अपनी सीट से उठे और अफनान उल्लाह खान को एक थप्पड़ जड़ डाला। इसके बाद दोनों पक्षियों में एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे बरसाए।

‘मैं अहिंसा में विश्वास रखता हूं’

दोनों के बीच लड़ाई इतनी हिंसक हो गई थी की वहां मौजूद टीवी क्रू को बीच में आना पड़ा। टीवी क्रू द्वारा दोनों को अलग करने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ अभद्र व्यवहार करते रहे। वहीं, सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीएलएम-एन सीनेटर ने मारवत पर हमला करने का आरोप लगाते हुए जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं अहिंसा में विश्वास रखता हूं, लेकिन मैं नवाज शरीफ का सिपाही हूं। मैंने मारवत की जो पिटाई की है, वह इमरान खान और पूरे पीटीआई के लिए एक सबक है।’

क्या बोले इमरान खान के वकील?

दूसरी ओर, इमरान खान के वकील मारवत ने टीवी होस्ट पर ऑनलाइन गलत जानकारी प्रसारित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘वह अफवाह फैला रहे हैं कि मेरा प्रतिद्वंद्वी एक सुपरमैन था। वह सच्चाई नहीं बता रहे हैं कि अफनान उल्लाह खान स्टूडियो से भाग गए थे और पास के कमरे में जाकर शरण ली थी।’ उन्होंने यह भी बताया कि वह आपराधिक और मानहानी का मामला दर्ज करने की योजना बना रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें