बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरशादी में दो लड़कों ने जबरदस्त डांस कर कोरियोग्राफर को छोड़ा पीछे,...

शादी में दो लड़कों ने जबरदस्त डांस कर कोरियोग्राफर को छोड़ा पीछे, Viral Video देखकर करने लगेंगे तारीफ

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी सीजन के ऐसे वीडियोस दिखाए जाते हैं जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट करते हुए नजर आते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक मुस्लिम शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़के ऐसा गजब का डांस करते हैं कि किसी कोरियोग्राफर को भी पीछे छोड़ दें। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे फिदा हो गए है जैसे यह कोई सेलिब्रिटी है। आइए जानते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या खास है जिस पर इतनी ज्यादा कमेंट आए हुए हैं।

दो लड़कों का जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस

सोशल मीडिया पर ‘अब्दुल फारिख’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है ‘इस वायरल डांस की दुल्हन ने डिमांड की थी।’ अब इस बार अल वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 लड़के तेरा नशा गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस करते हैं जिसे देखकर सभी की आंखें खुली रह जाती हैं। इनकी डांस देखकर ऐसा लगता है कि जैसे किसी कोरियोग्राफर ने इनको ट्रेनेड किया है। दोनों लड़कों के एक साथ डांस स्टेप और एक जैसे एक्सप्रेशन देखकर हर कोई हैरान हो गया है।

Also Read- दो लड़कियों के साथ डिनर एंजॉय करता दिखा रंग बिरंगा विशालकाय सांप, VIRAL VIDEO देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

जमकर कमेंट कर रहे सोशल मीडिया यूजर्स

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इन दोनों लड़कों का डांस देखने के लिए वह मौजूद भीड़ इकट्ठी हो जाती है और पीछे से जबरदस्त हूटिंग करती है। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘भाई लोग ये जवानी को वेस्ट मत करो। इस जवानी को अल्लाह के नेक काम में, नमाज में, शरीक कर दीजिए। कम से कम दुनिया में सही, मगर जन्नत तो हासिल कर ही लोगे।’ इसके बाद अन्य यूजर ने कमेंट किया है ‘मुसलमान नाचने वाले बन गए हैं।” अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों लड़कों के डांस की जमकर तारीफ की है।

Also Read- कड़कड़ाती ठंड में गर्मी बढ़ाती नजर आईं MOUNI ROY, पति संग डीपनैक टॉप और मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखीं हसीना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest stories