गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरSaurabh Chandrakar: कभी सड़को पर जूस बेचता था सौरभ चंद्राकर, लेकिन उसकी...

Saurabh Chandrakar: कभी सड़को पर जूस बेचता था सौरभ चंद्राकर, लेकिन उसकी शादी में सनी लियोन ने लगाए जोरदार ठुमके

Date:

Related stories

सट्टेबाजी अप महादेव के जरिए लाखों करोड़ों लोगों के रुपए हड़पने वाला सौरभ चंद्राकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है सौरभ के सुर्खियों में आने की वजह दो है एक तो उसकी अपार संपत्ति और दूसरा बॉलीवुड सितारों का उसकी शादी में जाना जी हां परिवर्तन निदेशालय यानी कि ईडी ने अब तक सौरभ चंद्राकर की 400 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जप्त कर ली है केंद्रीय एजेंसी की तरफ से बताया गया है कि किस तरह काली कमाई से वह दुबई में मौज कर रहा है और सौरभ ने अपनी शादी में 123 करोड नहीं बल्कि 200 करोड रुपए की खर्च किए हैं।

200 करोड़ को शादी

200 करोड़ शादी में खर्च करने की खबर सामने आने के बाद सौरभ की तुलना बड़े-बड़े अरबपतियों से होने लगी है जिनकी शादियों का बजट इसके आसपास था इसके साथ ही चर्चा का विषय यह भी है कि सौरभ की शादी में सनी लियोन टाइगर श्रॉफ नेहा कक्कड़ जैसे बड़े-बड़े कलाकारों ने परफॉर्मेंस दी थी।।

पानी की तरह बहाया पैसा

मिली जानकारी के अनुसार सौरभ चंद्राकर ने अपनी शादी में पैसा पानी की तरह बहाया था नागपुर के रहने वाले सौरभ ने अपनी शादी का इंतजाम दुबई में किया था और दुबई में अपने परिवार और सभी रिश्तेदारों को प्राइवेट जेट के द्वारा बुलाया था इसके बाद से सौरव की शादी कंट्रोवर्सी का विषय बन गई है।

ईडी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार सौरभ चंद्राकर और उसके साथ ही रवि उप्पल ने अपने सट्टेबाजी ऐप से अभी तक हजारों करोड रुपए कमाए हैं। ईडी ने अब तक 5000 करोड रुपए की मनी लांड्रिंग के सबूत भी इकट्ठे कर लिए हैं।

खबरें यह भी सामने आई हैं कि रवि उप्पल और सौरभ ने अपना यह कारोबार दुबई से शुरू किया और उसके बाद धीरे-धीरे भारत में इसको सट्टेबाजी के काम को फैलाया। लोगों को लालच देकर सट्टेबाजी में उनका पैसा लगवाया और फिर उनके पैसों पर सांप की तरह कुंडली मारकर बैठे गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories