सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरबच्चों की तरह गुब्बारा देखकर मचल उठा कुत्तों का दिल, उछल -...

बच्चों की तरह गुब्बारा देखकर मचल उठा कुत्तों का दिल, उछल – उछल कर मस्ती करने का Video Viral

Date:

Related stories

Video Viral: कुत्ता सबसे वफादार जानवर की श्रेणी में आता है। इसलिए लोग इसे खूब पसंद करते हैं और अपने घरों में पनाह देते है। कुत्ते जितने वफादार होते हैं उतने ही नटखट और शरारती भी होते हैं। डॉग लवर्स इन कुत्ते के वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल करते हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर कुत्तों के दिलचस्प वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। वायरल हो रहे यह वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन भी करवाते हैं।

कुत्ते न सिर्फ इंसानों के दोस्त होते हैं बल्कि यह सबसे समझदार जानवरों की श्रेणी में भी आते हैं। ऐसे में कुत्तों के शरारत का वीडियो देखकर लोगों का खूब मनोरंजन होता हैं और उनका मूड भी फ्रेश हो जाता है। सोशल मीडिया पर कुत्तों के झुंड का एक ऐसा ही मूड फ्रेश करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं।

गुब्बारा के साथ कुत्तों का खेलते हुए वीडियो वायरल

इंसान हो या फिर जानवर उनके अंदर एक बच्चा हमेशा जिंदा रहता है। जो अक्सर अपनी शरारतों की वजह से लोगों का खूब मनोरंजन करवाता है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वायरल वीडियो में कुत्तों के भीतर का बच्चा दिखाई पड़ रहा है, जो आसमान में उड़ रहे गुब्बारा देखकर तेजी से मचल रहा है। इस वीडियो को ट्विटर के @buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। ग्राउंड में खड़े कुत्तों ने जैसे ही एक गुब्बारा देखा उसकी तरफ झुंड बनाकर उछल पड़े। मस्ती से भरपूर इस वीडियो पर जमकर व्यूज भी आ रहे हैं।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

लोगों ने किए जमकर रिएक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो को बार – बार देखने का दिल कर रहा हैं। इस वीडियो को जिसने भी देखा है जमकर रिएक्शन किया है। बच्चों की तरह कुत्तों को गुब्बारे के साथ खेलता देखकर सब हैरान हैं। इस वीडियो को 12 हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories