शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरकॉमन मैन के मसीहा Sonu Sood के नाम पर रखा गया सबसे...

कॉमन मैन के मसीहा Sonu Sood के नाम पर रखा गया सबसे बड़ी थाली का नाम, एक बार में 20 लोग उठा सकेंगे लुत्फ

Date:

Related stories

Sonu Sood Plate: एक ही समय में एक प्लेट में लगभग 20 लोग खाना खा सकते हैं यह बात सुनने में काफी हैरान कर देने वाली है लेकिन अब यह सच है। जी हां, सोनू सूद की सबसे बड़ी प्लेट अब हैदराबाद के कोंडापुर में जिस्मत मंडी रेस्टोरेंट में उपलब्ध है। इसकी शुरुआत खुद बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद ने की थी। मिली जानकारी के मुताबिक़ इस प्लेट में 20 अनाथों ने पहली बार बिरयानी खाई है। सोनु सुद प्लेट जल्द ही विजयवाड़ा, गुंटूर, नेल्लोर और बैंगलोर शाखाओं में उपलब्ध होगी। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

अनाथों ने पहली बार थाली का उठाया लुत्फ

लाखों दिलों को जीतने वाले सोनू सूद खुद शाकाहारी हैं लेकिन हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट में उनके नाम से ‘सबसे बड़ी थाली’ नॉन-वेज बिरयानी को खुद उन्होंने लांच किया। यह थाली कितनी बड़ी है इसका उम्मीद आप इस बात से लगा सकते हैं कि इसमें एक बार में 15 से 20 लोग खा सकते हैं। सोनू सूद ने शनिवार को कोंडापुर के जिस्मत जेल मंडी रेस्टोरेंट में भारत की सबसे बड़ी बिरयानी प्लेट लॉन्च की। वहीं लॉन्च के बाद इस थाली का लुत्फ 20 अनाथों ने पहली बार उठाया।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

8 फीट में है यह थाली

रिपोर्ट्स की माने तो यह थाली 8 फीट में है। इस थाली में एक बार में 15 से 20 लोग आसानी से खाना खा सकते हैं। बताया जाता है कि इतनी बड़ी थाली वाला यह देश का पहला रेस्टोरेंट है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही विजयवाड़ा, गुंटूर, नेल्लोर के साथ-साथ बेंगलुरु में अपनी शाखाओं में ‘सोनूसूद बिगेस्ट प्लेट बिरयानी’ उपलब्ध कराएंगे। हैदराबाद बिरयानी की पहचान पूरी दुनिया में है ऐसे में इस थाली की लोकप्रियता जगजाहिर है। गौरतलब है कि सोनू सूद को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उन्होंने देशहित और लोगों की सेवा के लिए कई काम किए हैं जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में हैं।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories