रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरजयमाला के समय दूल्हे के साथ हुआ ऐसा हादसा जिसे देख शर्म...

जयमाला के समय दूल्हे के साथ हुआ ऐसा हादसा जिसे देख शर्म से लाल हुईं दुल्हन, देखें Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: शादियों का समय शुरू होते ही इससे जुड़े वीडियो और मिम्स की सोशल मीडिया पर बौछार होने लगती है। इन वीडियो में आधे से ज्यादा डांस के होते हैं तो वहीं कुछ वीडियो दूल्हा और दुल्हन के मस्ती करने के होते हैं। यह वीडियो लोगों का भी खूब मनोरंजन करवाते हैं। इन्हें देखने के बाद लोगों की अपने आप हंसी छूट जाती है। ये वीडियो कब और कहां के होते है इसका अंदाजा तो नहीं लग पाता है लेकिन मनोरंजन करवाने में ये कोई भी कसर नहीं छोड़ते हैं। आपने भी अक्सर सोशल मीडिया पर जीजा साली के नोक – झोक या फिर दुल्हन के साथ प्रेंक करते हए लोगों का वीडियो खूब देखा होगा। ऐसे में कुछ इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखने के बाद लोग हंस – हंसकर लोटपोट हो रहे हैं।

दूल्हे के साथ हुआ ये हादसा

आज के समय में लोग अपनी शादी में जयमाल को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर आपने देखा होगा कि कभी दुल्हन डांस करते हुए आती है तो कभी दूल्हा मस्ती करते हुए दिखाई देता है। लेकिन हालही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वह इन सबसे बिल्कुल अलग है। इस वीडियो में दूल्हे के साथ जो हादसा हुआ है शायद इसे वह जिंदगी भर न भुला पाएंगे। इस वीडियो को अगर आप गौर से देखें तो इसमें दूल्हा और दुल्हन जयमाल के लिए तैयार होकर स्टेज पर खड़े दिखाई दे रहे हैं।

अगल – बगल लड़का और लड़की के परिवार के लोग और कुछ रिश्तेदार भी दिखाई दे रहे हैं। जब जयमाल डालने की प्रक्रिया शुरू होती है तभी दूल्हे के पैंट खुल जाता है। इस दौरान वहां खड़े लोग ठहाके मार – मारकर जोर से हंसने लगते हैं। वहीं इस पल दूल्हा भी कुछ समझ नहीं पाता है कि आखिर ऐसा हुआ कैसे। इस घटना के बाद वह बगल में जाकर पैंट पहनता है और वापस आता है।

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election: मेयर चुनाव को लेकर क्या है भाजपा की रणनीति, आखिरी दिन तक नहीं हुआ BJP प्रत्याशियों का ऐलान

वायरल वीडियो ने मचाया धमाल

दूल्हे के साथ हुई इस घटना के वीडियो को ट्विटर @HasnaZarooriHai नाम के आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो के शेयर किए जाने के बाद इसे सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो को अभी तक 35 हजार से भी ज्यादा बार लोगों ने देखा है। वहीं लोग इस वीडियो पर अपना रिएक्शन बहुत ही मजेदार तरीके से दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Same-Sex Marriage: Supreme Court में सेम सेक्स मैरिज पर हो रही सुनवाई, CJI बोले- ‘आने वाली पीढ़ियों के लिए सुनवाई की कवायद’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories