बुधवार, मई 8, 2024
होमViral खबरकरीना कपूर के सुपरहिट गाने पर कॉलेज की लड़की का झन्नाटेदार डांस...

करीना कपूर के सुपरहिट गाने पर कॉलेज की लड़की का झन्नाटेदार डांस हुआ Viral , Video देख यूजर्स बोले- ‘वाह गर्मी’

Date:

Related stories

Viral Video: डांस करना हर किसी को पसंद होता है. फिर चाहे शादी हो या कोई इवेंट। बिना डांस किए उस फैशन का मजा पूरा ही नहीं होता है। ऐसा ही एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वायरल हुई वीडियो में एक लड़की अपने ही कॉलेज फेयरवेल पर डांस करते हुए नजर आ रही है। वह रावन मूवी का सुपरहिट गाना छमक-छल्लो पर डांस करते हुए नजर आ रही है। दर्शकों ने इस गाने पर शाहरूख खान और करीन कपूर की जोड़ी को खूब पसंद किया था। लेकिन इस वीडियो में जिस तरह से लड़की ने डांस स्टेप्स को किया है, वह देखने और तारीफ करने के लायक हैं।

यह भी पढ़ें: Viral Video: ‘ये रिस्क हाय बैठे बिठाए हड्डिया तुड़वाए’ कैप्शन के साथ दिल्ली पुलिस ने शेयर किया वीडियो, देख लोग लेने लगे मज़े

अपनी परफॉर्मेंस से जीता यूजर्स का दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हुई डांस वीडियो ने एक लड़की ने अपने कॉलेज में हुए फेयरवल पर काफी शानदार डांस किया है। डांस करते हुए लड़की ने ब्लैक कलर की साड़ी कैरी की हुई है।वह बॉलीवुड के सुपरहिट गानों में सेएक छमक-छल्लो पर डासं करते हुए दिखाई दे रही है। इस गाने पर उन्होंने जिस तरह से डांस करते हुए काफी बेहतरीन अदाएं दिखाई है। वहां पर बैठे सभी लोग उनके इस डांस के दीवाने हो गए हैं। उनके डांस करते समय आस-पास मौजूद लोग उनकी वीडियो बनाते हुए भी नजर रहे थे। जब वह डांस करते हुए पूरी कॉन्फिडेट नजर आ रही थी। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, तब से यूजर्स उनके डांस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

यूजर्स बोले-‘वाह गर्मी’

जो लड़की इस गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल @rush-dl पर यह डांस की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को अभी तक ढाई लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं। कई यूजर्स ने कमेट के माध्यम से अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘एक नंबर’ , वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘वाह गर्मी’ । वहीं अन्य यूजर ने कंमेंट करते हुए कहा है कि ‘डांसर हो तो आपके जैसी।’       

यह भी पढ़ें:Bakrid 2023: इस बकरीद पर कार की कीमत में बिक रहा बकरा, खासियत जानकर हो जायेंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories