रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Animal Video: खाते-खाते चिंपैंजी को जड़ा जोश, 'कुंग फू' स्टाइल में...

Viral Animal Video: खाते-खाते चिंपैंजी को जड़ा जोश, ‘कुंग फू’ स्टाइल में दूसरे बंदर को मारी जोरदार लात

Date:

Related stories

Viral Animal Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियोस वायरल होते हैं। कोई शादी बिहार का तो कोई डांस का। इनमें से कुछ जानवरों के वीडियो भी होते हैं। मौजूदा समय में लोगों को जानवरों के क्यूट वीडियोस काफी ज्यादा पसंद आते हैं। इसी कड़ी में आपको बता दे कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा है ये वीडियो बंदरों का है जिसमें देखा जा सकता है कि, तीन बंदर एक पहाड़ पर बैठे हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोगों को बंदरों का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

छोटे बंदर की मां ने ‘कुंग फू’ स्टाइल में मारी लात

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, तीन बंदर एक पहाड़ में बैठे हुए हैं। इनमें से एक बंदर काफी छोटा है जो अपनी मां की गोद में बैठा हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, छोटे बंदर की मां ने हाथ में खाना ले रखा है जो खुद भी खा रही है और अपने छोटे बच्चे को भी खिला रही है। वहीं दूसरी ओर से एक दूसरा बंदा जब खाना छीनता है तो बंदर की मां कुछ ऐसा करती है जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। दरअसल जैसे ही दूसरा बंदर छोटे बंदर की मां से खाना छीनता है तो छोटे बंदर की मां उसे ‘कुंग फू’ स्टाइल में लात मार कर नीचे गिरा देती है।

लोगों को खूब पंसद आया वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 5 सेकंड का है। इसमें देखा जा सकता है कि, कैसे एक मां अपने छोटे बच्चे का पेट भरने के लिए दूसरे बंदर को लात मारकर गिरा देती है। ये वायरल वीडियो डिस्कवर मंकी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 2 लाख से भी अधिक लाइक आ चुके हैं। वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है। ‌एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, वह अपने बच्चे को खाना खिलाना चाहती है। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि, छोटे बंदर दिया चाहती है कि दूसरा बंदर आलस छोड़कर अपने लिए खुद खाना ढूंढें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories