सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरViral Dance Video : प्रियंका के गाने पर ऐसे सेंसेशनल डांस मूव्स...

Viral Dance Video : प्रियंका के गाने पर ऐसे सेंसेशनल डांस मूव्स को नहीं देखा होगा आपने, जरूर कह उठेंगे वाह्, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Dance Video: आज के समय में फेमस होना लोगों के लिए बहुत ज्यादा आसान हो गया है या हम यह कहें कि सोशल मीडिया के दौर में लोगों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स एक शॉर्टकट की तरह मिल गए हैं। वहां पर बस वह अपने कंटेंट को डालते हैं और वायरल हो जाते हैं।

वायरल हुई डांस वीडियो

आज का दौर सोशल मीडिया का है और सोशल मीडिया के स्टोर में हर कोई फेमस होने के लिए नए-नए तरीके अपनाता रहता है कोई अच्छा काम करके फेमस होने की कोशिश करता है तो कोई अजीबोगरीब वीडियो बनाकर फेमस होने की कोशिश करता है कुल मिला-जुला कर सभी की कोशिश यह रहती है कि वह फेमस हो जाएं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर रामलीला फिल्म का एक गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने अपना जलवा भी बिखेरा था। अब प्रियंका के उसे गाने पर ही एक मोहतरमा डांस करके कहर ढहा रही हैं। अगर आपको यकीन ना हो तो आप एक बार इस वीडियो को देख लीजिए उसके बाद हम आपको बताएंगे कि आखिरकार यह वीडियो कहां पर और कैसे वायरल हो रहा है।

रिद्धिमा जैन नाम के एक अकाउंट पर पोस्ट हुआ वीडियो

यह वीडियो रिद्धिमा जैन नाम के एक अकाउंट पर पोस्ट की गई है जिसमें डांसर हूं बहू प्रियंका चोपड़ा की तरह कपड़े पहनकर और उनके जैसे ही स्टेप्स करके डांस कर रही हैं। साथी आप वीडियो में देख सकते हैं की रिद्धिमा ने अपनी वीडियो के ऊपर ही प्रियंका चोपड़ा के डांस की क्लिप भी चला रखी है और वह बिल्कुल प्रियंका चोपड़ा की तरह ही स्टेप्स कर रही हैं।

रिद्धिमा जैन के अकाउंट पर पोस्ट हुए इस वीडियो पर उन्होंने कैप्शन दिया है ‘आंख मारो तो प्यार इस इट’ क्या ऐसा होता है? दिमाग का यह सेंसेशनल डांस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और प्रियंका चोपड़ा से कंपेयर भी कर रहे हैं। कई यूजर्स उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें