शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरViral News: लड़कियां ये सर्जरी करा लें तो चाहकर भी अमीर लड़के...

Viral News: लड़कियां ये सर्जरी करा लें तो चाहकर भी अमीर लड़के नहीं कर सकेंगे इग्नोर!

Date:

Related stories

Viral News: बॉलीवुड सेलिब्रिटी को आपने खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का बहुत इस्तेमाल करते हुए देखा होगा। वैसे को चेहरे या फिर शरीर के अन्य हिस्से को खूबसूरत दिखाने के लिए मार्केट में कई तरह की सर्जरी मौजूद हैं। लेकिन चीन में इस सर्जरी को लेकर कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से अमीर लड़कों के कान खड़े हो गए, क्योंकि इस सर्जरी में ये बताया गया है कि, अमीर लड़को को फंसाना है तो कराएं ये सर्जरी। ये खबर आपको थोड़ा हैरान कर सकती है। लेकिन यकीन मानिए ये पूरी तरह से सच है।

अमीर लड़कों को पटाने के लिए सर्जरी

इस सर्जरी को कराने वाली शंघाई की इस कंपनी का नाम ‘जीन ब्यूटी बायोजेनेटिक इंजीनियरिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड’ (Gene Beauty Biogenetic Engineering Co Ltd.) है। कंपनी पिछले तीन साल से सोशल मीडिया पर इसका विज्ञापन निकाल रही है। जिसके पहले विज्ञापन में लिखा है,‘एक ‘Reborn Beauty’ से बना चेहरा Louis Vuitton के बैग से मैच करता है और एक अमीर आदमी के शादी के लिए आपको अमीर दिखने वाला चेहरा भी चाहिए।’

वहीं, दूसरे विज्ञापन में ‘अगर आप शादी करने जा रहे हैं, अमीर से करिए.. अगर आप सुंदर बनने जा रहे हैं, बहुत ज्यादा सुंदर बनिए.’ जैसी चीजें लिखी हुई हैं। इन्हें जो भी पढ़ता है वो हैरान हो जाता है। क्लीनिक इस सर्जरी के लिए काफी मोटी रकम भी वसूलता है।

ऐसे हुआ भांडाफोड़


जब इसकी शिकायत की गई तो कंपनी पर साढ़े तीन लाख का जुर्माना भी लगा है। National Enterprise Credit Information Publicity System ने इस क्लीनिक का भांडाफोड़ किया है। जैसे ही ये खबर सामने आयी देश और दुनिया में इसकी चर्चा होने लगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories