रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: दांतों से 15730 KG का ट्रक खींचता नजर आया शख्स,...

Viral Video: दांतों से 15730 KG का ट्रक खींचता नजर आया शख्स, यूजर्स बोले- ‘आपके टूथपेस्ट में नमक नहीं लोहा है लोहा’

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिसे देख लोग दातों तले उंगलियां चबा लेते हैं। कभी-कभी कुछ वीडियोज काफी मजेदार होते हैं जो खूब शेयर किए जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक हैरतगंज वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देख रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स दांतों से सामान से लदे हुए ट्रक को खिंच रहा है। यह वीडियो वाकई काफी हैरान करने वाला है। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में जिसे देख लोगों की बोलती बंद हो गई है।

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने खास कैप्शन ने साथ शेयर किया वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स दांतों से 15730 किलोग्राम का भारी वाहन को खिंच रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने कैप्शन में लिखा, दांतों से खींचा गया सबसे भारी सड़क वाहन, 15,730.0 किग्रा (34.678.714 पाउंड) अशरफ सुलेमान द्वारा।” इस वीडियो को अब तक 26,075 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वहीं वीडियो पर लाखों में व्यूज भी आ चुके हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो मिस्त्र का है।

Also Read- ट्रेन के गेट पर सफर करने वाले सोनू सूद की बढ़ी मुश्किलें, रेलवे ने एक्शन लेते हुए VIRAL VIDEO पर दी नसीहत

वीडियो को देख यूजर्स रह गए हैं दंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग अजीबगरीब रिएक्शन दे रहे हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि यह वीडियो वाकई हैरान करने वाला है। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, ”ब्रो मुझे इसके डेंटिस्ट को खोजना पड़ेगा।” एक और यूजर ने कहा, ”यह जरूर मेटालिक टूटपेस्ट यूज करता होगा।” एक और यूजर ने कहा, ”आपके टूथपेस्ट में नमक नहीं लोहा है लोहा।”

Also Read- COVID-19: कोरोना के बढ़ रहे खतरे का वैज्ञानिकों ने निकाला तोड़, अब सिर्फ 1 उपाय से बचेगी आपकी जान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories