शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरट्रेन के गेट पर सफर करने वाले सोनू सूद की बढ़ी मुश्किलें,...

ट्रेन के गेट पर सफर करने वाले सोनू सूद की बढ़ी मुश्किलें, रेलवे ने एक्शन लेते हुए Viral Video पर दी नसीहत

Date:

Related stories

Viral Video: बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के साथ-साथ असल दुनिया में भी एक हीरो बनकर सामने आए हैं। कोरोना काल के समय में सोनू सूद ने मसीहा बनकर लोगों की मदद की थी। इसके साथ ही वह विद्यार्थियों के लिए भी उनकी शिक्षा के क्षेत्र में मदद करते हुए नजर आए। इसी बीच सोनू सूद का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें चेतावनी दी गई है। इस वीडियो में उनको तारीफ नहीं मिली बल्कि नसीहत दी गई है। आइए जानते हैं कि सोनू सूद ने इस बार ऐसा क्या कर दिया कि उनको चेतावनी मिली।

ट्रेन के गेट पर सफर करते दिखे सोनू सूद

सोनू सूद ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर कर रहे हैं। यह वीडियो 13 दिसंबर 2022 को ट्विटर पर शेयर किया गया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद जीआरपी मुंबई ने इस पर एक्शन लिया और इस पर ट्वीट करते हुए लिखा कि “फुटबोर्ड पर सफर करना असल जिंदगी नहीं, फिल्मों में एंटरटेनमेंट का जरिया हो सकता है। रेलवे के सुरक्षा निर्देशों का पालन करें।” इसी के साथ ही हैप्पी न्यू ईयर की शुभकामनाएं भी दी गई है।

Also Read- BHABHI DANCE VIDEO: सर्दी में छत पर डांस से आग लगाती भाभी ने यूजर्स को किया पागल, वीडियो देख मजा आ जाएगा

नॉर्थन रेलवे ने वायरल वीडियो पर लिया एक्शन

बता दें कि चलती ट्रेन के गेट पर बैठे दिख रहे सोनू सूद को रेलवे ने नसीहत दी और उनको इस तरह का सफर करना ठीक नहीं लगा। सोनू सूद की इस वीडियो पर नॉर्थन रेलवे ने ट्वीट कर लिखा है कि “प्रिय सोनू सूद देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है। इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है। कृपया ऐसा ना करें। सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं।” सोनू सूद की इस वीडियो पर उनके फैंस ने भी रिएक्ट किया है।

Also Read- COVID-19: कोरोना के बढ़ रहे खतरे का वैज्ञानिकों ने निकाला तोड़, अब सिर्फ 1 उपाय से बचेगी आपकी जान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories