सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरBhabhi Dance Video: सर्दी में छत पर डांस से आग लगाती भाभी...

Bhabhi Dance Video: सर्दी में छत पर डांस से आग लगाती भाभी ने यूजर्स को किया पागल, वीडियो देख मजा आ जाएगा

Date:

Related stories

Viral Video: मिनी स्कर्ट में लड़की ने दिल्ली मेट्रो में लगाए ठुमके, पंजाबी गाने पर किया ऐसा डांस की फटी रह गई लोगों की...

दिल्ली मेट्रो के अंदर एक लड़की मिनी स्कर्ट पहने डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग डीएमआरसी पर नजारजगी जाहिर कर रहे हैं।

Viral Video: शादी की रस्मों के बीच दूल्हा – दुल्हन के साथ हुआ बड़ा हादसा, देखने वालों की थमीं सांसें

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शादी की रस्म के दौरान बड़ा हादसा हो गया। वीडियो पर गौर करें तो बगल में खड़ी दीवार अचानक से गिर जाती है जिसकी वजह से वहां अफरा - तफरी मच जाती है।

Viral Video: Anjali Arora को लड़के ने सरेराह किया प्रपोज, रिएक्शन देख फैंस ने थाम लिया दिल

अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का उन्हें प्रपोज करता हुआ दिखाई दे रहा है।

Viral Video: वरुण धवन की भतीजी ने डांस में दिया कैटरीना कैफ को मात, अपने डांस मूव्स से मचाया तहलका… दीवाने हुए फैंस

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन बेहतरीन तरीके से डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इन दिनों भाभियों का दबदबा देखने को मिल रहा है। आप सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर देसी गानों पर मटकती हुई भाभियों के डांस वीडियो को देख सकते हैं। यूजर्स इन भाभियों के डांस पर खूब प्यार भी लुटाते हैं। आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आप भी न नाचने लगें तो कहना। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक भाभी ब्लैक और ग्रे कलर की साड़ी पहनकर खुली हुई छत पर हरियाणवी गानें ‘हैवी झांझर’ गाने पर गजब का डांस कर रही है।

हरियाणीं गाने पर झूमकर नाची भाभी

भाभी के डांस स्टेप्स काफी दिल को छू लेने वाले हैं। इसके साथ ही भाभी की अदाओं ने यूजर्स का दिल जीत लिया है। भाभी के डांस स्टेप्स इतने अच्छे हैं कि, लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं ये भाभी कोई प्रोफेशनल डांसर है या फिर कोई साधारण महिला। भाभी के डांस स्टेप्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। आपको बता दें, भाभी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर काफी पहले अपलोड किया गया था। लेकिन इस वीडियो पर अभी भी यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: बंद अलमारी से इस तरह बाहर निकली बिल्ली, अजीबोगरीब हरकत देख सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी नहीं हुई बंद

वीडियो देख आ जाएगा मजा

इस वायरल वीडियो ने लोगों को भाभी के डांस का दीवाना बना दिया है। आपको बता दें, अब तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही हजारो कमेंट आ रहे हैं। सभी लोग भाभी के इस जबरदस्त डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Also Read- COVID-19: कोरोना के बढ़ रहे खतरे का वैज्ञानिकों ने निकाला तोड़, अब सिर्फ 1 उपाय से बचेगी आपकी जान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories