शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरViral Video: दुल्हन का स्टेज परफॉर्मेंस देखने के बाद शर्म से पानी-पानी...

Viral Video: दुल्हन का स्टेज परफॉर्मेंस देखने के बाद शर्म से पानी-पानी हुआ दूल्हा, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- ‘ये तो गया’

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी के ऐसे ऐसे वीडियोस देखे जाते हैं जिन पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। आज के समय में शादी सीजन के साथ-साथ अन्य मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते हैं। शादी सीजन में दूल्हा दुल्हन के बीच अजीबोगरीब हरकत, डांस या फिर उनके गजब के लटके झटके देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपने कातिलाना डांस से सभी को हैरान कर देते हैं।

स्टेज पर दुल्हन का गजब का डांस

सोशल मीडिया पर ‘रिमिक्स वीडियो’ नाम के एक अकाउंट में शादी सीजन के बीच दूल्हा दुल्हन के डांस का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘खुशी के पल।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की का वजन थोड़ा ज्यादा है, लेकिन इसके बावजूद भी वह एकदम मस्त एक्सप्रेशन और जोश में डांस करती है। जिसे देख कर वहां खड़े मौजूद लोग भी उसकी तारीफ करते हैं। नई दुल्हन जिस तरीके से स्टेज पर डांस करती है, कहना मुश्किल है कि उसी की शादी है। क्योंकि वह एकदम बिंदास होकर डांस कर रही है और उसके साथ दूल्हा भी डांस करने लगता है।

Also Read- VIRAL VIDEO: बंद अलमारी से इस तरह बाहर निकली बिल्ली, अजीबोगरीब हरकत देख सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी नहीं हुई बंद

डांस देखकर यूजर्स ने किए कमेंट

दूल्हा दुल्हन को डांस करते हुए देखकर स्टेज पर बच्चे भी चढ़ जाते हैं और मस्ती में डांस करते हैं। इस वीडियो को देखकर सभी की हंसी छूट रही है। क्योंकि दुल्हन बिल्कुल भी नहीं शर्मा रही और मस्त मौला अंदाज में डांस कर रही है। इसके बाद वह दूल्हे का हाथ पकड़ कर उनको भी डांस करने के लिए कहती हैं। इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया गया है कि थोड़े ही समय में इस पर एक लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है ‘दुल्हन का डांस देखकर बेचारे दूल्हे को भी शर्म आ रही है।” दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘दूल्हा तो बर्बाद हो गया, इतनी तगड़ी वाइफ मिली उसको।’

Also Read- COVID-19: कोरोना के बढ़ रहे खतरे का वैज्ञानिकों ने निकाला तोड़, अब सिर्फ 1 उपाय से बचेगी आपकी जान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories