मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरViral Video: 'चचा' ने इस तरह कॉपी किया रजनीकांत का स्टाइल, खुलेआम...

Viral Video: ‘चचा’ ने इस तरह कॉपी किया रजनीकांत का स्टाइल, खुलेआम दिखाया ‘जेलर’ स्टार की तरह स्वैग

Date:

Related stories

Viral Video: फिलहाल सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते हैं वहीं फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को कॉपी करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। सोशल मीडिया पर आपको तमाम वीडियो मिल जाएंगे जिसमें फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की मिमिक्री करते हुए दिखते हैं और इसी में से एक है रजनीकांत। रजनीकांत बहुत जल्द ‘जेलर‘ फिल्म में नजर आने वाले है। वहीं इस सुपर स्टार का स्टाइल और स्वैग जगजाहिर है और वह अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं। यह भी सच है कि इंटरनेट पर कई फैंस ऐसे हैं जो अपने थलाइवा स्टार को कॉपी करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं और उनके हर एक स्वैग और स्टाइल को दिखाकर वायरल होना चाहते हैं। इस बीच एक शख्स का वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें वह रजनीकांत को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं।

आखिर क्या खास है इस वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो की अगर बात करें तो इसमें एक चचा हाथ में सिगरेट लेकर रजनीकांत को कॉपी कर रहे हैं। खुलेआम सड़क पर मुंह में सिगरेट लिए जींस और टीशर्ट में यह शख्स रजनीकांत के स्टाइल को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। इस शख्स का स्वैग और स्टाइल दोनों साउथ सुपरस्टार की तरह है और वह जिस तरह अपने कमर को फ्लॉन्ट कर रहा है वह हमें थलाइवा स्टार की याद दिलाता है। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह वीडियो काफी सनसनी मचाई हुई है और लोग इस पर कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं।

यहां देखें Video:-

खूब वायरल हो रहा चचा का अंदाज

इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट में इस शख्स को रजनीकांत स्टाइल बता रहे हैं। वहीं वीडियो में चचा अपने स्टाइल को ऑन टॉप रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल ‘चेन्नई कल्चर’ से जारी किया गया है और इस पर 5.9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके अलावा लोग इस पर ताबड़तोड़ कमेंट भी कर रहे हैं। इस दौरान यह शख्स आंख से लेकर हाथ तक कुछ ऐसे इशारे कर रहा है जैसे वह असल में रजनीकांत को फेल करने वाला है। फिलहाल यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर मजे भी ले रहे हैं। वहीं रजनीकांत की बात करें तो वह बहुत जल्द ‘जेलर’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस बिग बजट फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो 10 अगस्त को दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories