रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: "रसोड़े में कौन था" वाले यशराज मुखाते ने सीमा के...

Viral Video: “रसोड़े में कौन था” वाले यशराज मुखाते ने सीमा के सचिन पर बनाया ऐसा गाना, सुनकर घंटों नहीं रुक रही लोगों की हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: सीमा हैदर भारतीय मीडिया के लिए अब कीवर्ड बन चुकी हैं। जब से पाकिस्तान के बार्डर को लांघ कर सीमा भारत में पहुंची हैं, उन पर लगातार खबरे बन रही हैं और खबरों के बनने का क्रम आज भी जारी है। कोई सीमा को राजनीति में लाना चाहता है तो कोई उन्हें बॉलीवुड और अन्य सिनेमा की दुनिया में ले जाना चाहता है। इसके अतिरिक्त भी कई ऐसे हैं जो सीमा को तरह-तरह का काम ऑफर कर रहे हैं। पर इस बार सीमा के सुर्खियों में आने की वजह कुछ और ही है। दरअसल नोएडा के रबूपुरा निवासी और सचिन के पड़ोस वाली आंटी ने उन्दें कुछ ऐसा कह दिया कि देखते ही देखते मामला तुल पकड़ने लगा और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

लप्पू सा सचिन, झिंगुर सा लड़का, क्या है सचिन में

सीमा और सचिन लव स्टोरी के सोशल मीडिया से लेकर अन्य जगहों पर हो रहे चर्चे को देखते हुए सचिन की पड़ोस मे रहने वाली आंटी ने सीमा पर तंज कसते हुए कहा कि लप्पू सा सचिन, झिंगुर सा लड़का, क्या है सचिन में। इसके बाद से उनका ये कहना सोशल मीडिय पर वायरल हुआ जिसे करोंड़ों लोगों ने देखा। देखत ही देखते ग्रेटर नोएडा की रहने वाली ये आंटी भी सीमा को टक्कर देने लगीं और अब इन तक भी पहुंच कर लोग इंटरव्यू ले रहे हैं।

यशराज मुखाते ने इसे गाने का रुप दे दिया

आंटी के इस वायरल वीडियो में कहे गए शब्दों को यशराज मुखाते ने गाने का रुप देते हुए और चर्चा का विषय बना दिया। यशराज मुखाते पहले के वायरल और चर्चित रैप सॉंग “रसोड़े में कौन था” के गायक भी हैं। अब एक बार फिर यशराज के इस रैप को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और धड़ल्ले से इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। उनके गाने के बोल लप्पू सा सचिन, झिंगुर सा लड़का ने सोशल मीडिया पर गदर काट दी है और सोशल मीडिया के लिए ट्रेंडिंग मैटेरियल बना हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories