रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: उड़ते ड्रोन को झपटा मारकर निगल गया मगरमच्छ, कारनामा देख...

Viral Video: उड़ते ड्रोन को झपटा मारकर निगल गया मगरमच्छ, कारनामा देख Anand Mahindra भी हुए मुरीद

Date:

Related stories

Viral Video: आजकल इंटरनेट के साथ सोशल मीडिया का दौर भी है अक्सर लोग अपनी अतरंगी वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। कभी कोई देवर भाभी की मस्ती की वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देता है। तो कभी कोई दूल्हा-दुल्हन के डांस कि, ऐसे में कई लोग जानवरों की वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं। जानवरों की वीडियो को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स बहुत पसंद करते हैं जिसकी वजह से यह वायरल भी हो जाती है।

आनंद महिंद्रा ने पोस्ट मजेदार वीडियो

इसी कड़ी में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करी है। आनंद महिंद्रा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों को मोटिवेट करने वाली वीडियोस और फोटोस पोस्ट करते हैं, लेकिन उन्होंने इस बार जो वीडियो पोस्ट करी है उसे देखकर सब हैरान रह गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक जानवर की वीडियो पोस्ट करी है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ ड्रोन को निगल जाता है।

Also Read: Viral Video: नवाबों के शहर में सड़क पर स्कूटी चलाते हुए इश्क लड़ाते दिखे कपल, लोग बोले- ‘ना शर्म बची, न हया’

उड़ते ड्रोन को झपटा मारकर निगल गया मगरमच्छ

यह वीडियो 12 सेकंड का है, इस वीडियो में साफ दिखा जा सकता है कि ,तलाब में कुछ मगरमच्छ है और उस तलाब के ऊपर अचानक एक ड्रोन आ जाता है जिसे देखकर एक मगरमच्छ तालाब के ऊपर आने लगता है, ड्रोन उस मगरमच्छ का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता है तभी मगरमच्छ ड्रोन को पकड़ने के लिए इतनी तेज छलांग लगाता है और उसे अचानक झपट्टा मारकर ड्रोन को अपने जबड़े में बंद कर लेता है।

आनंद महिंद्रा ने दी बहुत बड़ी सीख

आनंद महिंद्रा द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो को 700 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। वही इस पर करीब 21.5K लाइक भी आ चुके हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘ये वीडियो क्लिप इस बात का सबूत है कि प्राकृतिक दुनिया हमेशा प्रौद्योगिकी पर विजय प्राप्त करेगी। वीडियो पर लोग कई सारे कमेंट भी कर रहे है।

ये भी पढ़ें: अपनी गवर्नेंस से सोशल मिडिया पर छा गए CM Bhagwant Mann, यूजर्स ने दिया दिल खोलकर सम्मान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories