शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमViral खबरसरेआम स्टेशन पर खड़े होकर एक-दूसरे को Kiss और Hug करते कपल...

सरेआम स्टेशन पर खड़े होकर एक-दूसरे को Kiss और Hug करते कपल का Viral Video, लोगों ने दी इस तरह की प्रतिक्रिया

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई अजीबोगरीब तरीके के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के डोंबिवली रेलवे स्टेशन का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को अनीश बेंद्रे नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को किसी यात्री ने अपने फोन से बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था।

सरेआम स्टेशन पर कर रहे Kiss और Hug

मुंबई के डोंबिवली रेलवे स्टेशन की वीडियो वायरल में आप देख सकते हैं कि रेलवे स्टेशन पर खड़े होकर कपल किस कर है। बता दें कि, इस वीडियो को पिछले साल डाला गया था लेकिन अब यह काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल डोंबिवली के प्लेटफार्म के किनारे खड़े होकर एक दूसरे को किस करने लग रहे हैं। उनको देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें दुनिया की कोई परवाह नहीं है दुनिया को भूलकर एक दूसरे में गुम हो जाते हैं और लगातार किस और हग करते रहते हैं।

Also Read: Viral Video: सुरीली आवाज सुन इस महिला के मुरीद हुए सोनू सूद, दे दिया फिल्मों में गाने का ऑफर

लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

ट्विटर पर इस वीडियो को देखकर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि, इस वीडियो में अभी तक हजारो लाइक आ चुके हैं वहीं कई लोग इसमें कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि ,पब्लिक में यह सब अच्छा नहीं लगता शर्म आनी चाहिए वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि प्यार किया तो डरना क्या। कमेंट सेक्शन में लिखते हैं कि देश की संस्कृति यही है क्या।

Also Read: IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से बाहर हुए Rishabh Pant पर इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान कहा – ‘कोई उसकी जगह नहीं…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories