शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरDulha Dulhan के सुहागरात का Video हुआ Viral , एक गलती...

Dulha Dulhan के सुहागरात का Video हुआ Viral , एक गलती ने रातों रात कर दिया फेमस

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया हमारे जीवन का हिस्सा बन गया है। इसके जितने फायदे है, उतने ही नुकसान भी हैं। भले ही इसने हमारे जिंदगी को आसान बना दिया हो लेकिन कई बार एक छोटी से गलती सब कुछ तबाह कर देती है। लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अलग – अलग तरह के तरीके अपनाते हैं। इसमें से कुछ लोग फेमस हो जाते हैं और कुछ लोग प्रयास करते रहते हैं। आज के समय में लोग सोशल मीडिया पर लाइक्स पाने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दूल्हा-दुल्हन किसी होटल के कमरे में नजर आ रहे हैं। ऐसे में इन दोनों ने अपने सुहागरात का वीडियो रिकॉर्ड किया उसके बाद जो हुआ शायद आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे।

हनीमून नाइट का वीडियो हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul & Arushi (@arushirahulofficial)

शादी का समय आते ही अनेकों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं। कभी आप डांस के वीडियो देखेंगे, तो कभी दूल्हा- दुल्हन के बीच शानदार नोकझोक का। लेकिन इस बार वायरल हो रहा यह वीडियो इन सभी से बिल्कुल हटकर है, जो बताया जा रहा है कि हनीमून नाइट का है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल्स अपने स्पेशल नाइट को यादगार बनाने के लिए मोबाइल का कैमरा ऑन करके वीडियो रिकॉर्ड करते हैं। वीडियो रिकॉर्ड होने के कुछ देर बाद अचानक से यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हो जाता है और देखते ही देखते वायरल होने लगता है।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

कंटेंट क्रिएटर है कपल्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे दोनों कपल्स कंटेंट क्रिएटर हैं। इन दूल्हा-दुल्हन का नाम राहुल और आरुषी है। दोनों ही कपल्स अक्सर सोशल मीडिया इसी तरह का वीडियो बनाकर अपलोड करते रहते हैं। ऐसे में इन दोनों कपल्स ने कुछ अलग बनाने के मकसद से सुहागरात का यह बेहतरीन वीडियो क्रिएट किया।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories