बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबरViral Video: 'जय-जय शिव शंकर ' गाने पर पाकिस्तानी लड़के ने किया...

Viral Video: ‘जय-जय शिव शंकर ‘ गाने पर पाकिस्तानी लड़के ने किया बवाल डांस, जोशीले अंदाज को देख लोग बोले – Once More

Date:

Related stories

Viral Video: आज का दौर सोशल मीडिया और इंटरनेट का माना जाता है। अक्सर सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियो देखने को मिलती हैं जिसमें लोग अपनी कला का शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आते हैं। वहीं कई हंसी मजाक वाली वीडियो भी वायरल होती रहती है। इसी बीच ऐसी वीडियो सामने आई है जिसे देखकर आपका भी मन थिरकने का जरूर करेगा। भारत के साथ बॉलीवुड का जादू पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी बिखरता हुआ नजर आ रहा है। भले ही भारत और पाकिस्तान के बीच दूरियां हो लेकिन सांस्कृतिक मंच पर भारत और पाकिस्तान एक दूसरे से जुड़े ही रहते हैं।

‘जय जय शिव शंकर’ पर किया जबरदस्त डांस

इसी कड़ी में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पाकिस्तानी लड़का बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर के सुपरहिट सॉन्ग ‘जय जय शिव शंकर’ पर ऐसा जबरदस्त डांस करता है कि नेटिजन्स उसके मूव्स के दीवाने हो जाते हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, यह वीडियो किसी शादी या पार्टी का है। इसमें काले रंग के कुर्ते पजामे में पाकिस्तानी लड़का जबरदस्त डांस करता हुआ नजर आ रहा है और वीडियो के बैकग्राउंड में ‘जय जय शिव शंकर’ गाना बज रहा है। इस लड़के के डांस में देखा जा सकता है कि उसने रितिक रोशन के स्टेप्स को हूबहू कॉपी किया है और उनके ही जितनी एनर्जी लड़के में भी देखने को मिल रही है।

Also Read: Viral Video: ‘पापा की परी’ के साथ गुस्साए सांड ने की ऐसी हरकत, जिसे देख लोग लेने लगे मजे

भारत में भी किया जा रहा पसंद

वायरल वीडियो को पाकिस्तानी लड़के ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘बैंग बैंग…नाचेंगे हीरो बनकर. मैंने रितिक रोशन के गाने ये डांस ट्राय किया है. आप बता सकते हैं कि मैने और किस गाने पर डांस किया?’ बता दें कि, इस पाकिस्तानी लड़के का नाम रेहान शेख है। रेहान शेख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और अभी तक इस वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों लाइक किया है। वही इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कई कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि, “छा गया भाई गजब का डांस किए हो” वही दूसरों से लिखता है कि, “भाई आओ कभी इंडिया।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “डांस में दम है बॉस।” इस वीडियो को पाकिस्तान के साथ भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है।

Also Read: टॉप-20 रईसों की सूची से Gautam Adani बाहर, Hindenburg Research की रिपोर्ट से हुआ इतना बड़ा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories