सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरViral Video: शादी में दुल्हन को देखते ही दिल हार बैठे दूल्हा,...

Viral Video: शादी में दुल्हन को देखते ही दिल हार बैठे दूल्हा, अगले सेकेंड किया कुछ ऐसा जो सपने में भी नहीं सोचा होगा

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस समय शादी का सीजन चल रहा है तो कई बार आपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी समारोह में डांस का वीडियो जोरू देखा होगा। इन दिनों इंटरनेट पर अपनी ही शादी में डांस करने का ट्रेंड काफी चल रहा है। इसी कड़ी में दूल्हा के डांस का एक ऐसा वीडियो वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जिसमें दूल्हे के अंदाज को देखकर सभी इंप्रेस हो जाते हैं।

दुल्हन को देखकर दूल्हे ने किया ऐसा डांस

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हाअपनी ही शादी पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में आप देख सकेंगे की दुला बरात लेकर शादी के स्थल पर पहुंच रहा है लेकिन वो जैसे ही अपनी दुल्हन को देखता है उस पर अपना दिल हाथ बैठता है। इस इमोशनल मौके पर दूल्हा एक रोमांटिक डांस करना शुरू कर देता है। इस डांस के दौरान दूल्हा अपने जेब से फूल निकालकर दुल्हन को भी देता हैं। दूल्हे के यह अंदाज देखकर दुल्हन काफी इंप्रेस हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharat Jogadia (@jogadiabharat)

Also Read: पंजाब में सब-कुछ ठीक नहीं, देश का Home Ministry आखिर इतनी फोर्स क्यों भेज रहा है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो इंस्टाग्राम पर jogadiabharat नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो पर अभी तक 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं हजारों लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, नाइस। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, आप हमेशा ऐसे ही प्यार करते रहना दुनिया चाहे कुछ भी कहे बहुत उम्मीद होती है एक लड़की को अपने प्यार से। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, यह बंदा सच में इसको हमेशा खुश रखेगा। कई यूजर्स ने कपल को शादी के लिए मुबारकबाद भी दी।

Also Read: Shah Rukh Khan के ‘मन्नत’ की सुरक्षा में लगी सेंध, पकड़े गए 2 संदिग्ध शख्स

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories