बुधवार, मई 8, 2024
होमViral खबरमालिक के सिर का ताज बनी बिल्ली, Viral Video को देख घंटों...

मालिक के सिर का ताज बनी बिल्ली, Viral Video को देख घंटों तक नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: जानवर हमेशा से ही इंसानों के लिए के लिए वफादार रहे हैं। शायद तभी पुराने ज़माने के राजा-महाराजा हाथी-घोड़े पालकर या फिर उनसे दोस्ती करके जीवन यापन करते थे। इसका सबसे बड़ा एक्साम्पल महाराणा प्रताप का चेतक घोड़ा है। इतिहास के पैन पलटकर देखेंगे तो आपको मालूम चलेगा चेतक से महाराणा प्रताप को बेहद ही लगाव था। ठीक उतना ही चेतक को महाराणा प्रताप से था। 

ऐसा कहा जाता है, कि युद्ध के मैदान में कई बार चेतक ने होशियारी दिखाते हुआ महाराणा प्रताप की जान बचाई थी। अब तक आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार हम यह कहानी आपको क्यों बता रहे हैं। दोस्तों इसके पीछे भी एक वजह दरअसल सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। इसमें एक आदमी अपने सर पर बिल्ली को बैठाकर अपने स्कूटर से घूम रहा है। ऐसे में इस वीडियो को देखकर यूजर्स बहुत सारे कमेंट्स कर रहे हैं।

जानवर भी इंसानों से उतना ही करते हैं प्रेम

इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता कि जानवर होशियार, अपने मालिक के वफादार साथ ही इंसान प्रेमी होते हैं। शायद तभी इंडियन आर्मी से लेकर दुनिया की तमाम बड़ी सेना अपने स्कॉड में डॉग की भर्ती करती हैं। 

बता दें कि इन दिनों इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। 

दरअसल इंस्टाग्राम के ‘जिंदगी गुलजार’ नाम के एक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है, कि एक बिल्ली का मालिक स्कूटर (स्कूटी) पर सवार होकर कहीं जा रहा है। ऐसे में मालिक के सिर पर एक बिल्ली बैठी हुई है, जो मजे से नजारा का लुफ्त उठाते हुए घूम रही है। इस दौरान वह अपनी पूछ को हिलाते हुए ख़ुशी की अनुभूति करती हुई दिख रही है        

वीडियो देख यूजर्स बोले ……..  

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो यूजर्स को खूब पसंद आया।  बता दें कि अब तक इस वीडियो के आने के बाद 17 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं कुछ यूजर्स ने वीडियो देख अपनी प्रतिक्रिया कमेंट्स बॉक्स के जरिए दी है। 

एक यूजर्स ने कमेंट्स बॉक्स में लिखा- दोस्ती हो तो ऐसी, वहीं दूर ने लिखा सच में कितना प्यारा रिश्ता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories