गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral video: बच्चे ने कुछ ऐसे किया मेंढक की नक़ल, विज्ञान के...

Viral video: बच्चे ने कुछ ऐसे किया मेंढक की नक़ल, विज्ञान के सारे नियम हो गए फेल

Date:

Related stories

Viral video: बचपन का दिन मौज का दिन होता है। दुनिया के झमेले से दूर बच्चों की अपनी एक अलग दुनिया होती है। ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो अपने बचपन को याद करके यह अफसोस न करता हो की आखिर हम इतनी जल्दी क्यों बड़े हो गए। बचपन में लोग काफी क्रिएटिव भी होते है। उनके खुराफाती दिमाग में कुछ न कुछ चलता ही रहता है। कहते है की यह समय सिखने का समय होता है। बच्चे कोई भी चीज़ तुरंत सिख जाते है।

इस वजह से लोग बच्चों के सामने कुछ गलत हरकत करने से बचते है क्युकी बच्चे नकल करने में भी माहिर होते है। आज की यह वीडियो बच्चों के खुराफाती दिमाग का सबूत देता है। इस वीडियो में एक बच्चे ने ऐसा करनामा कर दिखाया है की लोग उसके फैन हो गए है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखि जा रही है। वीडियो में एक छोटा सा बच्चा मेंढक की तरह कूदता दिखाई देता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस बच्चे की वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक प्यारे बच्चे की रील जमकर वायरल हो रही है। रील में यह छोटा बच्चा अपनी टी-शर्ट को अपने सिर पर लेकर इस तरह से कूदता है की सामने बनी परछाई में ऐसा प्रतीत होता है की वह बच्चा नहीं बल्कि एक बड़ा सा मेंढक कूद रहा हो।

रील में आप देखेंगे की वह बच्चा अपनी टी-शर्ट को पीछे से उठाकर अपने सर पर ले लेता है। और अपने दोनों हाथों को सामने लाकर एक मेंढक की तरह कूदता है। जिससे उसकी परछाई एक बड़े मेंढक की तरह लगती है। इस छोटे बच्चे के खुराफाती दिमाग को देख लोगों को हंसी भी आ रही है साथ ही आश्चर्य भी हो रहा है। यह रील खूब वायरल हो रही है। अब तक इस वीडियो पर मिलियन लाइक्स आ चुके है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

वीडियो पर आ गई है कमेंट की बाढ़

आपको बात दे की बच्चे की इस प्यारी वीडियो को लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा की,”माना स्कूल बंद नौटंकी चालू है पर ये बारिश का मेंढक गर्मी में कैसे निकल गया”। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “सच का मेंढक भी फ़ैल है इसके सामने तो”।

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा की, “जिंदगी का असली मजा तो इसी उम्र में आता है”। बहुत सारे लोग हंसने वाली इमोजी डालकर अपनी प्रतिक्रया व्यक्त करते है। आपको बात दे की यह रील इस्टाग्राम पर status_official_666 के द्वारा शेयर की गई है। एक मिलियन लाइक के अलावा इस रील को 1.2 मिलियन लोगों ने शेयर भी किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories