गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमViral खबरअजगर से पंगा लेना जंगल के राजा को पड़ा भारी, एक झटके...

अजगर से पंगा लेना जंगल के राजा को पड़ा भारी, एक झटके में निकाल दी हेकड़ी सारी, Viral Video खड़े कर देगा रोंगटे

Date:

Related stories

Viral Video: सांप का नाम सुनकर अक्सर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते है। असली सांप की बात छोड़ दें कभी – कभी तो हम मोबाइल या टीवी में भी सांप को देखकर डरने लगते हैं।आपने भी सोशल मीडिया पर सांप के कई वीडियो देखे होंगे। कुछ वीडियो इतने खतरनाक होते है जिसे देखने के बाद हमें अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होता। खासकर किंग कोबरा या फिर अजगर जैसे विशालकाय सांप का वीडियो देखने के बाद हम डर के मारे कांपने लगते हैं। लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसमें अजगर ने सांप पर इस तरह से हमला किया है जिसे देखकर आपकी आंखें भी भौचक्की हो जाएगी।

शेर और अजगर के बीच लड़ाई का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस सांप और शेर के बीच लड़ाई का वीडियो को लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अजगर बहुत ही शांति से बैठा हुआ है और वहीं जंगल का राजा शेर अपना रौब दिखाते हुए चला आ रहा है। जैसे ही शेर अजगर के नजदीक पहुंचता है और अजगर को खाने के लिए झुकता है, अजगर बड़ी तेजी से काफी ऊपर तक हवा में छलांग लगाता है और खुद को शेर का निवाला बनने से बचा लेता है। वहीं शेर भी तेज से जंप लगाकर उछलता है और अजगर से काफी दूर चला जाता है।

Also Read: Weather News: शीतलहर से थर-थर कांप रहा उत्तर भारत, जानिए कब मिलेगी ठंड से राहत

खौफनाक वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

शेर और अजगर के इस खौफनाक वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। किसी भी सांप को इस तरह से हमला करता देख आज से पहले शायद ही कभी आपने देखा होगा। वहीं वीडियो को लोग जमकर शेयर, लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildmaofficial नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है।

Also Read: Viral Video: कभी देखा है ऐसा खटिया तोड़ डांस, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories