शुक्रवार, मई 24, 2024
होमViral खबरViral Video: कंधे पर पैर रखकर चाचा ने किया धांसू डांस, देखने...

Viral Video: कंधे पर पैर रखकर चाचा ने किया धांसू डांस, देखने वालों के खुले रह गए मुंह!

Date:

Related stories

Viral Video: शादी के डांस के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में घराती और बाराती साथ में मिलकर डांस करते हुए दिखाई देते हैं। जब भी ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं तो लोगों का खूब मनोरंजन करवाते हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से एक चाचा और चाची बेहतरीन तरीके से कमर हिलाते हुए दिखाई दे रही हैं। लोगों को चाचा चाची के डांस के ये वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है। अगर आपने अभी तक चाचा – चाची के डांस के ये वीडियो नहीं देखा है तो आइए आज हम आपको वो वायरल हो रहा वीडियो दिखाते हैं।

नेपाली अंकल का बेहतरीन डांस

 

सोशल मीडिया पर डांस के इस वीडियो में वायरल हो रहे अंकल नेपाली लग रहे हैं। ये अंकल शुरुआत में तो अच्छे से डांस करते हैं लेकिन बाद में अपने पैरों को उठाए हुए ऐसा डांस करने लगते हैं की इनका वीडियो वायरल हो जाता है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई व्यक्ति डांस नहीं बल्कि योग कर रहा हो। वहां खड़े लोगों ने इस अंकल के डांस के इस स्टेप को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लोगों को अंकल के डांस का ये वीडियो अब खूब मनोरंजन करवा रहा है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

everythingaboutnepal नाम के अकाउंट से वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वैसे तो न जाने कितने वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन अंकल के डांस के इस वीडियो ने धमाल मचा रखा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वहीं अगर वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की बात करें तो 86 हजार से भी ज्यादा इस वीडियो पर लाइक्स आ चूके हैं। अंकल के डांस के इस वीडियो पर लोग रिएक्शन भी बड़े ही मजेदार अंदाज में दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories