मंगलवार, मई 21, 2024
होमViral खबरये क्या! Neeraj Chopra ने तोड़ा गोविंदा का रिकॉर्ड, गोल्डन बॉय ने...

ये क्या! Neeraj Chopra ने तोड़ा गोविंदा का रिकॉर्ड, गोल्डन बॉय ने जमकर लगाए ठुमके, देखें Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: नीरज चोपड़ा कहे या फिर गोल्डन बॉय जो अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं। इनके लुक की लड़कियां दीवानी हैं। वहीं कुछ लड़कियों ने मेडल लेकर आने के बाद इन्हे प्रपोज भी कर दिया है। ऐसे में उन्होंने इन लड़कियों के प्रपोजल को बस एक मुस्कान के जरिए ही समेट रखा है। वहीं गोल्डन बॉय के डांस का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीरज चोपड़ा एक शानदार ड्रेस पहने हुए डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर वायरल नीरज चोपड़ा के डांस को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स का वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा के डांस का यह वीडियो मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड्स शो का बताया जा रहा है। इस शो में भारत के कई बड़े फ़िल्मी स्टार और कई खिलाड़ी शामिल हुए थे। इस दौरान नीरज चोपड़ा ने थोड़ी मस्ती करने की सोची और जमकर डांस किया। उनके डांस के वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। नीरज चोपड़ा भी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। इन वीडियो में वो डांस करते हुए मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया वीडियो

नीरज चोपड़ा के डांस के इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में अगर आप देखेंगे तो नीरज चोपड़ा के साथ में कई बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस भी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर जब से नीरज चोपड़ा का ये वीडियो वायरल हो रहा है लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर नीरज चोपड़ा के इस वीडियो को अभी तक 27 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चूका है।

Also Read: Viral Video: कभी देखा है ऐसा खटिया तोड़ डांस, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories