गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरघरेलू हिंसा का शिकार हुई पत्नी, पति ने पीट-पीटकर की बुरी हालत,...

घरेलू हिंसा का शिकार हुई पत्नी, पति ने पीट-पीटकर की बुरी हालत, Viral Video देखकर कांप जाएगी रूह

Date:

Related stories

Viral Video: आज के समय में सोशल मीडिया पर अनेक तरह के वीडियोस देखने को मिल जाते हैं, जो चलकर वायरल होते हैं। शादी के डांस से लेकर नॉलेज की चीजें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। इसी बीच घरेलू हिंसा का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक पति अपनी पत्नी को पूरी तरह से पीट रहा है।

पत्नी पर फूटा पति का गुस्सा

बता दें कि घर में पति पत्नी के बीच लड़ाई होना एक आम बात है। लेकिन कई बार यह लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि पति अपनी पत्नी को जान से मारने की भी धमकी दे देता है। इसी से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल है। ट्विटर पर डिटेक्ट एक्लिप्स नाम की एक अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें पति अपनी पत्नी के साथ बहुत बुरा व्यवहार करता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है “पति अपनी पत्नी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करता है।”

जानवरों की तरह पत्नी पर उठाया हाथ

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पति एक जल्लाद की तरह अपने पति को मारता है। वह उसको इस तरह मार रहा है जैसे उसकी जान ले लेगा। उस दौरान एक पैट भी यह हरकत देखकर वहां से डर कर भाग जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस होती है। फिर पति अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाता और वह अपनी पत्नी को दीवार की तरफ बुरी तरह धकेल देता है। जिसके बाद वह टीवी से टकरा जाती है और फिर धरती पर गिर जाती है।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे रिएक्ट

इस पूरी घटना के दौरान पति अपना बचाव करती हुई नजर आती है। अब इस बात की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई कि इन दोनों के बीच किस बात को लेकर बहस हुई थी और इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी लगाता रिएक्ट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक पति को इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories