शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 23rd May 2023: सिंह के साथ इन राशि जातकों को...

Horoscope Today 23rd May 2023: सिंह के साथ इन राशि जातकों को होगा भारी भरकम नुक्सान, जानिए क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे ?

Date:

Related stories

Horoscope Today 23rd May 2023: जीवन में लोग अपनी दिनचर्या को लेकर काफी सोच विचार करते हैं। जो लोग ज्योतिषशास्त्र में विश्वास रखते हैं तो लोग अपनी राशि जरूर पढ़ते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशि में ही व्यक्ति के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव के बारे में जानकारी मिलती है यदि आप भी अपने बिगड़े काम को सही करना चाहते हैं तो अपनी राशि जरूर पढ़ें। यदि आप 24 मई 2023 का राशिफल जानना चाहते हैं तो वह इस प्रकार है-

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो इनको नौकरी की तलाश में इधर-उधर घूमना पड़ रहा है। लेकिन अब जल्द ही नौकरी मिलने के संकेत है। जिसमें परिवार वालों का भी सहयोग मिलेगा। साथ ही घर में पूजा पाठ का आयोजन होने से सुख समृद्धि आएगी। परिवार तथा बच्चों के साथ ज्यादा समय व्यतीत करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो दोस्तों के साथ आपका दिन काफी मिलाजुला रहेगा। आपका प्रिय दिन भर आपको याद करने में समय बताएगा साथ ही यात्रा और शहर भी आनंद भरी रहेगी। इन सबके अलावा आपके साथी से खूबसूरत सरप्राइस मिलने से आपका दिन बन जाएगा। अब नौकरी की बात करें तो आपको रुकी हुई योजनाओं को दोबारा शुरू करने में कामयाबी मिलेगी। अपने झगड़ालू स्वभाव से कुछ रिश्ते खराब कर सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो इनका दिन काफी बेहतर रहेगा साथ ही परिवार का भी सहयोग मिलेगा। अगर आप पुरानी बातों में ना उलझे तो आपका दिन बेहतर हो सकता है। इन सबके अलावा जीवनसाथी के साथ खाली समय व्यतीत करें। समय की कमी से रिश्तो में दरार आने लगती हैं। साथ ही भजन कीर्तन के समारोह में शामिल रहे।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों के लिए यह दिन काफी काफी अच्छा होने वाला है। अब जो जातक घर से दूर रहकर अपनी नौकरी कर रहे हैं तो उनको परिवार की याद आएगी। साथ ही आपके कार्यक्षेत्र में भी विस्तार हो सकता है। यदि आप किसी के कहे में आकर निवेश कर रहे हैं तो आपको हानि उठानी पड़ सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो इनका दिन काफी अच्छा होने वाला है। परिवार के सहयोग से कहीं घूमने का प्लान बन सकता है अब आपकी लाइफ लाइफ की बात करें तो वह भी खुशियों से भरी हुई है। कुछ बुरी आदतें आपको परेशान कर सकती है लेकिन इसके लिए ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा अगर आप सामाजिक मेलजोल बढ़ाए तो इससे खुशी मिलेगी, साथ ही सुकून होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो शिक्षा के क्षेत्र में जातकों को सफलता प्राप्त होगी। साथ ही शिक्षा के भी नए स्त्रोत बनते हुए नजर आएंगे। यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको कई ऑफर मिल सकते हैं जिसमें आपकी आय भी बढ सकती है। अगर आपको ही बड़ा काम करने जा रहे हैं तो उसके परिणाम के बारे में भी सोचें। साथ ही मित्रों की भी सहायता ले सकते हैं।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन काफी अच्छा होने वाला है। घर से दूर रहकर नौकरी करने वाले जातकों को परिवार की याद सताएगी अगर आप पहले किए हुए निवेश का लाभ उठा चुके हैं तो आपको दोबारा पूरा लाभ प्राप्त होगा। इसके अलावा जीवनसाथी का भी सहयोग मिलेगा। नौकरी पेशा की बात करें तो इसमें भी सफलता मिलने के आसार है। इसके अलावा अच्छे लोगों की सलाह जरूर लें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों के साथ फलदायक होने वाला है, जिससे उन्हें लाभ प्राप्त होगा। यदि आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहे हैं तो इसमें भी सफलता मिलेगी। जीवन साथी के साथ नया काम शुरू कर सकते हैं। इसके अलावा आप घर आकर अपने पसंदीदा कामों में मन लगाकर खुश हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: नए अवतार में दस्तक देगी Bajaj Avenger Street 220, इन यूनिक फीचर्स के से मार्किट में काटेगी कोहराम

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो परिवार के सहयोग से आप किसी धार्मिक स्थान पर घूमने की योजना बना सकते हैं। जहां पर आप व्यवसाय से संबंधित भी काम कर सकते हैं। जो लोग आपसे साझेदारी में व्यापार करते हैं उनसे भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो इनको नौकरी में तरक्की मिलने के अवसर हैं। साथ ही उच्च अधिकारियों का भी सहयोग है। यदि आप मन लगाकर और सीनियर के सहयोग से काम करते हैं तो सफलता जरूर मिलेगी इसके अलावा पारिवारिक सदस्यों को थोड़ा दुख पहुंचा सकते हैं। अपनी प्रिय की नाराजगी के बावजूद भी अपना प्यार जाहिर करें इससे भगाई जीवन में सुख शांति बनी रहेगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों को अपने ससुराल पक्ष की ओर से कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है। इसके अलावा जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं उनको भी अपने काम में सतर्कता बरतने की जरूरत है। नए वाहन का भी सुख प्राप्त हो सकता है। घर में पूजा पाठ का आयोजन होने से तरक्की मिल सकती है।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो इनके ग्रहस्थ जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। भाई बहनों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा। यदि आप प्लॉट खरीदने की योजना बना रहे हैं तो उसमें जरूर कामयाबी प्राप्त होगी। इन सबके अलावा घर से दूर रहकर पढ़ाई करने वाले छात्रों को भी अपने काम में मन लगाने की जरूरत है। साथ ही जीवन साथी के पक्ष में कुछ बात करें जिससे सुख शांति होगी।

ये भी पढ़ें: Ather 450X Electric Scooter के चढ़े भाव, रेंज और फीचर्स के मामले में Ola S1 Pro और Bajaj Chetak से मुकाबला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories