बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोOla और Yamaha की नाक में दम करने आ गया Ampere Zeal...

Ola और Yamaha की नाक में दम करने आ गया Ampere Zeal Electric Scooter? सिंगल चार्ज पर देता है जबरा स्पीड

Date:

Related stories

Ampere Zeal Electric Scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है।यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश कर रही हैं। साल 2022 में सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला का था। लेकिन धीरे-धीरे होन्डा, यामहा और टीवीएस जैसी कंपनियों ने खतरनाक एंट्री से ग्राहकों के सामने कई सारे विकल्प पेश कर दिए। इस बीच Ampere कंपनी ने अपने मोस्ट अवेटेड इलेक्ट्रिक स्कूटर Ampere Zeal Electric Scooter को लॉन्च कर दिया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक साथ कई शानदार फीचर्स मिल रहे हैं। इस स्कूटर को 69,900 एक्स-शोरूम कीमत पर मार्केट में उतारा गया है। इसका मुकाबला Ola और Yamaha जैसी कंपनियों से है।

ये भी पढ़ें: Audi ने लॉन्च की Q3 Sportback जबरा SUV कार, जानिए इसके शानदार फीचर्स और जानदार कीमत

Ampere Zeal Electric Scooter के फीचर्स

बैटरी 2.3kWh का लिथियम बैटरी
रेंज 120 किलोमीटर
टॉप स्पीड टॉप स्पीड 55km/h
चार्जिग समय 5 घंटे
कलर स्टोन ग्रे, आइवरी व्हाइट और इंडिगो ब्लू 
कीमत  69,900 रुपये 

Ampere Zeal Electric Scooter में क्या है खास?

Ampere Zeal Electric Scooter को अगर आप 31 मार्च 2023 से पहले खरीदते हैं तो आपको इसे खरीदने में पूरे 6 हजार रूपए का लाभ होगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी 31 मार्च तक का ऑफर दे रही है। ये एक बेहद शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसका मुकाबला कई बड़ी कंपनियों से हो सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मल्टीपल राइड मोड्स, साइड स्टैंड सेंसर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories