सोमवार, मई 13, 2024
होमऑटोOla S1 को पछाड़ने जल्द लॉन्च होगा Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर, लंबी...

Ola S1 को पछाड़ने जल्द लॉन्च होगा Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर, लंबी रेंज के साथ मिलेंगे बहतरीन फीचर्स

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Ather 450S: दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Ather Energy जल्द ही Ola S1 Air स्कूटर को टक्कर देने के लिए 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी। कम कीमत में इसे टक्कर देने के लिए इसमें Ola S1 Air के मुकाबले कम फीचर्स देखने को मिलेंगे। कहा जा रहा है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कम प्राइस ही इसकी ज्यादा बिक्री का कारण बन सकता है। तो आइए इस अपकमिंग स्कूटर की सभी खासियतों के बार में देखते हैं।

ये भी पढ़ें: Yamaha के स्कूटर और बाइक जीत रहे ग्राहकों का दिल, ताबड़तोड़ सेल से बनी सरताज

क्या होंगे फीचर्स Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स

Ather 450S टीएफटी डिस्प्ले जैसा फीचर्स नहीं देखने को मिलेगा। इसको लेकर कहा जा रहा है कि Ather 450S की कितनी किमत होगी और एथर ने अपने 450एक्स की रेंज को भी बढ़ा दिया है। क्योंकि कंपनी का 450X सभी प्रीमियम फीचर्स और फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आता है, जबकि इसका नया एंट्री लेवल वेरिएंट स्लो चार्जिंग के साथ आता है। इसके अलावा यह भी देखा जाना बाकी है कि क्या 450S में 450X के इंट्री लेवल वेरिएंट वाला ही बैटरी पैक मिलेगा या इसके प्रो वेरिएंट में आने वाला बैटरी पैक मिलेगा। कम कीमत के कारण Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर स्लो चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।

इतनी होगी कीमत

कंपनी अपने Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर को ज्यादा से ज्यादा पेट्रोल स्कूटर और मंहगे इलेक्ट्रिक स्कूटर के खरीदारों को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहती है और इस वजह से ही कीमत को कम रखना इसका सबसे अच्छा तरीका हो सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 98000 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 450X के एंट्री लेवल वेरिएंट से भी कम होगी। वैसे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सीधी टक्कर ओला एस 1 एयर के साथ होगी, लेकिन स्पेस के मामले में भी ये TVS Iqube जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देगा।

ये भी पढ़ें: Realme का 40 inch Smart TV मात्र 3334 रुपये में कैसे खरीदें? यहां मिल रहा ऑफर

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories