शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोBajaj की नई Boxer का एक क्या वाकई में पंच नहीं झेल...

Bajaj की नई Boxer का एक क्या वाकई में पंच नहीं झेल पाएगी TVS Apache? दमदार इंजन और माइलेज से भरेगी हुंकार

Date:

Related stories

Bajaj Boxer: देश की जानी-मानी ऑटो कंपनी बजाज अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से Bajaj Boxer के नए वर्जन से बड़ी सौगात देने जा रही है। खबर है कि बजाज इस जबरदस्त बॉक्सर बाइक को नए लुक के साथ मार्केट में पेश करने जा रही है। बजाज बॉक्सर में 100सीसी की जगह इस बार 150 सीसी का इंजन दिया जा रहा है। बजाज बॉक्सर के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबर है कि, ब्लैक अलॉय वील्स और फ्रंट फेंडर्स की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों से इसके नए लुक का अंदाजा लगाया जा सकता है। आपको बता दें, जाम्बिया और केन्या जैसे देशों में Bajaj Boxer को खूब पसंद किया जाता है। हीरो की इंपल्स और TVS Apache से इसकी टक्कर होगी।

Bajaj Boxer के फीचर्स

इंजन 144.8 सीसी सिंगल सिलेंडर / एयर कूल्ड इंजन
टार्क 12बीएचपी पावर और 12एनएम टॉर्क
कीमत 70 हजार के लगभग
गियरबॉक्स   4-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स 

ये भी पढ़ें: इस महीने लॉन्च होने वाली KIA SELTOS FACELIFT की ये खासियत दिल को छू लेगी, जानिए कीमत और स्मार्ट फीचर्स

Bajaj Boxer में क्या है खास?

Bajaj Boxer को लेकर ज्यादा जानकारी तो समाने नहीं आ सकी है। लेकिन खबर है कि, इस बाइक में ग्राहकों को पहले वाली बजाज बॉक्सर के मुकाबले बहुत अच्छा इंजन मिल सकता है। आपको बता दें, पुरानी Bajaj Boxer की कीमत 42000 हजार रूपए थी। लेकिन अब इसे अच्छे फीचर्स के साथ 70 हजार रूपए के आस-पास की कीमत में उतारा जा सकता है। अभी तक इसकी कीमत और लॉन्चिग को लेकर कोई भी जानकारी सामने आ नहीं आ सती है।

ये भी पढ़ें: NETFLIX के CO-FOUNDER और CEO REED HASTING के इस्तीफे के बाद ये संभालेंगे कंपनी की कमान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories