गुरूवार, मई 9, 2024
होमऑटोलड़कियों की जान Bajaj Chetak Electric Scooter से 22000 रुपए हुए कम,...

लड़कियों की जान Bajaj Chetak Electric Scooter से 22000 रुपए हुए कम, अब क्या करेगा Ola?

Date:

Related stories

Bajaj Chetak Electric Scooter: अपने बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर Bajaj Chetak से लोगों के दिलों पर राज करने वाले और ओला जैसी कंपनी को टक्कर देने वाली बजाज कंपनी ने इस त्योहारी सीजन पर अपने चाहने वालों को बड़ी सौगात दी है। खबरों की मानें तो कंपनी ने Bajaj Chetak Electric Scooter के 22000 हजार रुपए कम कर दिए हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को साल 2020 में लॉन्च किया गया था। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.52 लाख रुपये के कीमत पर लॉन्च किया गया था। लेकिन अब ये 1 लाख 30 हजार में मिल रहा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लड़कियों और लड़कों के लिए काफी अच्छा माना जाता है।

Bajaj Chetak Electric Scooter पर गिरे 22000

अब ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 1 लाख 30 हजार रुपए की एक्सशोरुम कीमत पर उपलब्ध है। इसकी जानकारी बजाज ने अपनी आधिकारिक साइट पर भी डाली है। कंपनी की तरफ से ये घोषणा की गई है कि, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे बदला जा सकता है। अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो जल्द से जल्द इसे खरीद सकते हैं।

Bajaj Chetak Electric Scooter के फीचर्स

फीचरBajaj Chetak Electric Scooter
मोटर ब्रशलेस डीसी मोटर 
पावर4.08 किलोवाट
टार्क16 एनएम का टॉर्क 
बैटरी60.3Ah लिथियम-आयन बैटरी पैक
रेंज108 किमी की रेंज
खास फीचर्सall-LED lighting, digital instrument console, app-based infotainment with smartphone connectivity, Hardware specs include single-sided front suspension,
ब्रेकrear monoshock, front disc brake और rear drum brake

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories