शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमऑटोBajaj Chetak Electric Scooter के नए वेरिंयट में क्या होगा अलग? जानें...

Bajaj Chetak Electric Scooter के नए वेरिंयट में क्या होगा अलग? जानें लीक अपडेट्स

Date:

Related stories

लड़कियों की जान Bajaj Chetak Electric Scooter से 22000 रुपए हुए कम, अब क्या करेगा Ola?

Bajaj Chetak Electric Scooter: अपने बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर Bajaj...

Bajaj Chetak Electric Scooter: देसी कंपनी बजाज दो पहिया वाहन सेगमेंट में बड़ी-बड़ी कंपनियों को सीधे टक्कर दे रही है। बजाज के स्कूटर्स पर ग्राहक काफी प्यार और विश्वास जताते हैं। अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी कंपनी अपने बेहतरीन स्कूटर्स से ग्राहकों को खूब लुभा रही है। बजाज Ola और Ather जैसी बड़ी इलेक्ट्रिक कंपनियों को सीधे टक्कर दे रही है। Bajaj Chetak Electric Scooter को ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं।

Bajaj Chetak Electric Scooter का नया वेरियंट जल्द हो सकता है पेश

हर महीने कंपनी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेच देती है। अपने इन्हीं ग्राहकों के लिए कंपनी अब एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर आ रही है। जो कि, Bajaj Chetak का ही नया इलेक्ट्रिक वेरियंट होगा। इसकी 1 लाख के आस-पास कीमत हो सकती है। यही वजह है कि, कहा जा रहा है कि, इसके आते है ओला और एथर को बड़ा झटका लग सकता है। Bajaj Auto के निदेशक Rakesh Sharma पहले ही कह चुके हैं, इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट को बढ़ाने के लिए कंपनी पोर्टफोलियो में कुछ नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को एड कर सकती है। अभी चेतक के दो वेरियंट 1,35,463 और 1,15,002 रुपए की एक्स शोरुम कीमत में उपलब्ध हैं।

बजाज चेतक के नए वेरियंट में क्या मिल सकता है खास

ये छोटी बैटरी के साथ आ सकता है। इसके साथ ही इसमें मोनोक्रोम एलसीडी कंसोल मिल सकता है। जिसमें अच्छी स्पीड मिल सकती है। बजाज इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी साल पेश कर सकता है। इसका मुकाबला TVS iQube, Ather 450S और Ola S1X जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से होगा।

फिलहाल इस चेतक के नए वेरियंट के फीचर्स और कीमत को लेकर कंपनी ने किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन ऑटो मार्केट में चल रहीं अफवाहों की मानें तो इसे बहुत जल्द ग्राहकों के लिए उतारा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories